ट्रेलर की चपेट में आने से दो बाइक सवार की मौके पर ही मौत…हादसे के बाद ग्रामीणों ने किया चक्काजाम…चंद्रपुर थाना क्षेत्र की घटना 

0
52

सक्ती. जिले में आज ट्रेलर की चपेट में आने से दो बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना चंद्रपुर थाना क्षेत्र की है. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर चक्काजाम कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस और स्थानीय अधिकारियों के समझाइश के बाद ग्रामीण शांत हुए.

मिली जानकारी के मुताबिक, चंद्रपुर में आरटीओ चौक के पास तेज रफ्तार ट्रेलर ने दो बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया. इससे दोनों की मौके पर मौत हो गई. मृतक गोपालपुर और मिरोनी गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया. घंटों समझाइश के बाद ग्रामीण शांत हुए.











मृतक के परिजनों को तत्कालीन सहायता राशि दी गई. वहीं. ट्रेलर और उसके ड्राइवर को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने बताया कि ट्रेलर रायगढ़ की ओर जा रहा था. इसी दौरान चंद्रपुर पहुंच मार्ग पर आरटीओ चैक के पास यह घटना घटी है. फिलहाल ग्रामीणों को शांत करा लिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है.















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here