Raigarh News : बाइक का संतुलन बिगड़ा, गिरकर एक युवक की मौत, साथी गंभीर रूप से घायल

0
39

रायगढ़। बेलगाम रफ्तार के कहर ने फिर एक घर का चिराग बुझा दिया। पुल के समीप बेकाबू बाईक सहित गिरने से चालक युवक की असमय मौत हो गई तो उसके साथी की हालत को गंभीर होने पर उसे मेकाहारा रेफर किया गया है। यह घटना घरघोड़ा थाना क्षेत्र की है। पुलिस सूत्रों के अनुसार ग्राम बटुराकछार में रहने वाला रामकुमार राठिया आत्मज जीतराम (30 वर्ष) गांव के पैतराम राठिया को मोटर सायकिल में बैठाकर निजी काम से कुडुमकेला लेकर गया था। कामधाम निपटने के बाद बाईक चालक रामकुमार अपने पीछे बैठे पैतराम से बातचीत करते हुए पुसल्दा और पिआईदरहा के बीच पुल के समीप पहुंचा था कि गाड़ी की रफ्तार अपेक्षाकृत तेज होने के कारण वह नियंत्रण खो बैठा।

सडक़ में बेकाबू होकर लहराने वाली बाईक को रामकुमार सम्हाल पाता, इसके पहले वाहन समेत दोनों युवक गिर गए। चूंकि, इस हादसे में रामकुमार और पैतराम को काफी चोटें आई इसलिए सरपंच गनपत राठिया ने 112 नंबर डायल कर एम्बुलेंस आने पर उनको नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र भेजा। यही नहीं, सरपंच ने रामकुमार के भाई सुरेंद्र राठिया को भी फोनकर सडक़ दुर्घटना की सूचना देते हुए जल्दी अस्पताल जाने के लिए भी कहा। ऐसे में बदहवास सुरेंद्र जब हॉस्पिटल गया तो देखा उसके भाई सुरेंद्र और पैतराम बुरी तरह जख्मी थे। चिकित्सकों ने मौके की नजाकत को देखते हुए सघन उपचार शुरू किया.
लेकिन जीवन और मृत्यु के बीच संघर्षरत रामकुमार के सांसों की लडिय़ां टूटकर बिखर गई। वहीं, पैतराम की दशा में निरंतर गिरावट को देख डॉक्टर्स ने उसे रायगढ़ रेफर कर दिया, लिहाजा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल, घरघोड़ा पुलिस ने मृतक बाईक चालक के ही खिलाफ भादंवि की धारा 279, 337, 304 ए के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज करते हुए आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है।

















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here