Raigarh News: विधायक प्रकाश नायक की लोकप्रियता बनी भाजपाइयों के आंख की किरकिरी… जिला कांग्रेस कमेटी ने विज्ञप्ति जारी कर कहा… पढ़ें पूरी खबर

0
33

रायगढ़ टॉप न्यूज 31 मार्च । तरस आता है भाजपा नेता गुरुपाल भल्ला की सोच पर जो अनर्गल बयानबाजी कर लोगो को दिग्भ्रमित कर आखिर क्या साबित करना चाहते है। जिस कार्य की स्वीकृति का उल्लेख भाजपा नेता द्वारा अपनी विज्ञप्ति में किया गया है उस कार्य को अमलीजामा पहनाने विधायक प्रकाश नायक द्वारा न केवल वित्तीय स्वीकृति दिलाने के अपनी अहम भूमिका का निर्वहन किया गया।बल्कि समयावधि में कार्य पूरा हो सके इस पर भी गंभीरता के साथ ध्यान दिया गया। उक्त बाते विज्ञप्ति के माध्यम से जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा विज्ञप्ति जारी कर कहा गया।

 











वही उन्होंने आगे बताया कि भाजपा नेता अपनी विज्ञप्ति में जिस भाषा शैली का प्रयोग करते हुए प्रशासनिक स्वीकृति को ही कार्य पूर्ण होना मानकर अपनी पीठ थपथपाने का कार्य किया जाना काफी हास्यप्रद है। तो क्या भाजपा नेता गुरुपाल भल्ला मानते है कि कांग्रेस सरकार द्वारा वर्ष 2003 रायगढ़ में स्वीकृत मेडिकल कॉलेज की प्रशानिक स्वीकृति व अन्य विकास कार्य जिसकी प्रशासनिक स्वीकृति कांग्रेस कार्यकाल में दी गई।जो बाद में पूर्ण हुए इसे क्या कांग्रेस की उपलब्धि मानी जाएगी।विधायक द्वारा लगातार जनहित में किए जा रहे विकास कार्य जहा लोगो के बीच उन्हे लोकप्रियता के शिखर पर बैठा रहा है।वही भाजपाइयों को विधायक की लोकप्रियता पच नहीं रही है।ओछी राजनीति करना कांग्रेस का कार्य नही है। बेहतर होगा भाजपा नेता अपने सांसद के कार्यों को आमजन के सामने लाए। न कि विज्ञप्ति के रूप में झूठ का पुलिंदा परोस उन्हे बरगलाने का अनर्थक प्रयास करे। भाजपा के नेताओ को सलाह है कि वे अपने घर के वातानुकूलित कमरे से निकलकर थोड़ा रायगढ़ विधानसभा के आमजन के मध्य पहुंचे। और देखे कि विधायक द्वारा लोगो की मांग के अनुरूप विकास कार्यों को तवज्जो देते हुए जितने कार्य कराए गए है। संभवत वह भाजपा नेताओं की आंख की किरकिरी बनी हुई है।इसके अलावा शहर विकास कार्य के नाम पर विधायक के प्रयास से मिली 50 करोड़ रुपए की स्वीकृति को भी क्या भाजपाई नेता उपलब्धि नहीं मानेंगे। आमजन भाजपा की करनी और कथनी से भलीभांति वाकिफ हो चुकी है।जिसका परिणाम अगामी विधानसभा में कांग्रेस की जीत के रूप में देखने को मिलेगा।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here