Raigarh news: राहुल को सजा से तिलमिलाएं यूंकाईयों ने फूंका मोदी का पुतला, स्टेशन चौक में नारेबाजी के बाद किया पुतला दहन

0
74

रायगढ़। मोदी सरनेम मामले में गुजरात कोर्ट के द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सजा सुनाए जाने के विरोध में युवा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास के निर्देशानुसार रायगढ़ में नरेंद्र मोदी का पुतला दहन शहर के स्टेशन चौक पर किया गया।
ज्ञात हो कि गुजरात में सूरत की एक अदालत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मोदी सरनेम को लेकर की गई टिप्‍पणी पर 2019 में दर्ज आपराधिक मानहानि मामले में दोषी करार दिया है। अदालत ने उन्‍हें दो वर्ष की सजा सुनाई है। हालांकि इस मामले में राहुल गांधी को जमानत मिल गई है और वे तीस दिनों के भीतर ऊपरी अदालत में अपील कर सकते हैं। राहुल गांधी को दो वर्ष की सजा सुनाए जाने के बाद कांग्रेस ने भाजपा पर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया है।

युकां अध्यक्ष ने कहा केन्द्र की आरएसएस भाजपा यह सिद्ध कर रही है कि राहुल गांधी उनके लिए चुनौती बनकर खड़े हो रहे हैं। राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता से अब तो आरएसएस के अंदर भी खलबली मची हुई है। जब से देश में राहुल गांधी ने अडानी अंबानी का मुद्दा उठाया है तब से मोदी सरकार के इशारे में राहुल गांधी की आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है।
इसी का विरोध करते हुए जिला प्रभारी गोपाल दुबे की उपस्थिति में रायगढ़ युवा कांग्रेस अध्यक्ष आशीष जायसवाल के नेतृत्व में शहर के स्टेशन चैक पर केन्द्र की आरएसएस भाजपा सरकार पर हल्ला बोलते हुए नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया।











उक्त कार्यक्रम में मुख्य रूप से युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राकेश पांडेय, नगर निगम के पूर्व सभापति शेख सलीम नियारिया, जिला कांग्रेस के महामंत्री सौरभ अग्रवाल, जिला कांग्रेस कमेटी सचिव सत्यप्रकाश शर्मा, युवा कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष आशीष यादव, सुजॉय राय, दिन निराला, श्रीमती रीता सिन्हा अजहर हुसैन, जिला महासचिव अनुराग गुप्ता, अनमोल अग्रवाल, तरुण गोयल, प्रीतम पंडा,अखलाक खान, दीनू देवांगन, रतन कान्हेरे, दिनु देवांगन एवं जनमजेय ठाकुर, शुभम सिंह,अनिरुद्ध गिरी,अभिषेक साहू ,प्रकाश चैहान नितेशनअग्रवाल, देव साहू, राहुल महंत, राजेश किसान, समीर महान सजन श्रीवास, नितेश ठेठवार दिनेश साहू, अर्पित चैहान प्रताप सिंह राहुल यादव एवं सैकड़ो की संख्या में युवा, नेता व कार्यकर्ता शामिल रहे।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here