अस्पताल में भर्ती हुए शार्क टैंक इंडिया के जज अनुपम मित्तल…टूटा हाथ

0
54

नई दिल्ली। शार्क टैंक इंडिया का दूसरा सीजन दर्शकों को काफी पसंद आया. शो को लेकर कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है. हालांकि, इस बार जो अपडेट सामने आई है वो थोड़ी परेशान करने वाली है. शार्क टैंक इंडिया के जज अनुपम मित्तल के हाथ में चोट आ गई है और उन्होंने फैंस के लिए एक मैसेज शेयर किया है.

अनुपम मित्तल का टूटा हाथ











51 साल की उम्र में भी अनुपम मित्तल फिट और फाइन हैं. वो हेल्दी डाइट और वर्कआउट पर काफी फोकस करते हैं. हाल ही में शार्क टैंक इंडिया जज ने हॉस्पिटल के बेड से फोटोज और वीडियो शेयर करके फैंस को उनकी चोट की जानकारी दी.

अनुपम मित्तल ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वो हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए दिख रहे हैं. इसके बाद दूसरी तस्वीर में उनके हाथ में प्लास्टर बंधा हुआ दिख रहा है. सर्जरी के बाद वो मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. अनुपम मित्तल ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मंजिल जब दूर हो जाए तो और मेहनत से फाइट करो.

इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि वो कई सालों से अपने आप को शेप में लाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन जब वो लक्ष्य तक पहुंच जाते हैं, तो जिंदगी उन्हें पीछे धकेल देती है.

फैंस हुए परेशान

अनुपम मित्तल की पोस्ट देखने के बाद फैंस उन्हें लेकर परेशान नजर आ रहे हैं. हर कोई ये जानना चाह रहा है कि आखिर उन्हें चोट कैसे आई. अनुपम मित्तल के चाहने वाले लगातार उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

कपिल शर्मा शो पर अनुपम मित्तल वर्कआउट के प्रति अपना प्यार और फोकस जाहिर कर चुके हैं. शो में उन्होंने फिटनेस पर बात करते हुए कहा कि वो कई तरह की एक्सरसाइज और योगा करते हैं. इससे वो शारीरिक और मानसिक रूप से फिट रहते हैं. फिजिकल एक्टिविटी उन्हें खुशी देती है.















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here