Raigarh News: प्रदूषण की मार झेल रहे हमारे रायगढ़ शहर को हम दिल्ली नहीं बनने देंगे– संदीप अग्रवाल

0
27

रायगढ़ टॉप न्यूज 21 मार्च 2023। लगातार जिस प्रकार से हमारे रायगढ़ शहर का प्रदूषण का स्तर गिरता जा रहा है।कही आने वाले समय मे हमारा रायगढ़ में भी दिल्ली की तरह समस्या पैदा मत हो जाए।इसके लिए हम सभी को प्रयासरत होना पड़ेगा। वैसे भी इतने उद्योग हैं कि रायगढ़ का प्रदूषण का स्तर एकदम नीचे चला गया हैं।और उसमें अभी वर्तमान में रायगढ़ जिले में उद्योगों के विस्तारीकरण को लेकर लगातार जनसुनवाई हो रही हैं। इसी तारतम्य में पूर्व युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव एवं वर्तमान जिला कांग्रेस कमेटी महामंत्री संदीप अग्रवाल के अगुवाई में और बिज्जू ठाकुर एल्डरमैन की उपस्थिति में पर्यावरण अधिकारी अंकुर साहू को एक ज्ञापन सौंपा गया।

संदीप अग्रवाल ने अपनी बात रखते हुए कहा कि रायगढ़ जिले में प्रदूषण का स्तर इतना खराब हो गया है कि आज रायगढ़ जिले में हर दूसरे आदमी को श्वास रोग एवं चर्म रोग की शिकायत है।जिस आम आदमी को इन उद्योगों से कोई मतलब नहीं है और कोई फायदा नहीं है वो भी आज इन बीमारियों से पीड़ित है। जिसका इलाज का खर्चा कम से कम दस हजार रुपये महीना पड़ता है जिसको वहन करने की ताकत इनमें नहीं है। प्रशासन से विनम्र निवेदन है कि रायगढ़ को इन उद्योगों की मनमानी के चलते दिल्ली मत बनने दे अन्यथा रायगढ़ शहर का प्रत्येक युवा आंदोलन करने को बाध्य होगा क्योंकि हम रायगढ़ को राजधानी दिल्ली जैसे प्रदूषित शहर नहीं बनने देंगे। आंदोलन की सम्पूर्ण जिम्मेदारी जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन की होगी।











ज्ञापन सौपने प्रमुख रूप से अजय सागर शिकारी, रवि गुप्ता दददू, बब्लू दास महंत,भरत सिंह, देव साहू, काशी सांडे, शाहबाज खान, उमेश साहू, सुजीत गुप्ता, अमित बंजारे, राजकमल सांडे, मनीष सांडे, शुभम मोनू,राहुल नायक, सत्यम सारथी, जय महानंद, छोटा मनीष, सागर बरेठ, रोहन सांडे, पीयूष खड़िया, सनी पासवान, जय सिदार, मोनू सिदार,दिनु देवांगन, विशाल देवांगन , अखिलेश्वर चौहान, संतोष चौहान, विवेक टन्डन, रोहन बंजारे, संजीव चौहान, विक्की सिंधी, राजा साहू प्रमुख रूप से उपस्थित थे।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here