Raigarh News: चोरी की 2 नग समर्सिबल पंप के साथ चार आरोपी गिरफ्तार…पूंजीपथरा पुलिस की कार्रवाई

0
29

 

रायगढ़ टॉप न्यूज 16 मार्च 2023। आज दिनांक 06.03.2023 के सुबह पूंजीपथरा थाने की पेट्रोलिंग पार्टी द्वारा मुखबिर सूचना पर ग्राम बरपाली में तेजराम कलांगा के घर से चोरी की 02 नग समर्सिबल पंप बरामद किया गया है । थाना प्रभारी पूंजीपथरा निरीक्षक जितेन्द्र एसैया को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्राम बरपाली का तेजराम कलांगा अपने घर पर चोरी की समर्सिबल पंप रखा है जिसे बेचने कुछ लोगों से चर्चा किया है ।











 

थाना प्रभारी ने थाने के पेट्रालिंग को तत्काल संदेही तेजराम कलांगा के घर जाकर तस्दीक करने का निर्देश दिये । पेट्रोलिंग टीम संदेही तेजराम के घर जाकर उससे पूछताछ करने ग्राम जिवरी के विशेश्वर मांझी, आनंदराम मांझी और पालू राम निषाद के साथ मिलकर समर्सिबल पंप की चोरी करना बताया जिसके बाद अन्य आरोपियों को पुलिस दबिश देकर हिरासत में ली ।

 

आरोपियों के पास से 02 नग समर्सिबल पंप कीमती ₹20,000 का जप्त कर पंप के चोरी के संपत्ति होने की अंदेशा पर आरोपी- विश्वेश्वर मांझी पिता गोविंद राम मांझी 28 साल, आनंद राम मांझी पिता मोहनलाल मांझी 28 साल, पालू राम निषाद पिता डीलेश्वर प्रसाद निषाद 35 साल सभी निवासी जिवरी थाना पूंजीपथरा और तेजराम कलांगा पिता अमीर सिंह कलांगा उम्र 28 साल निवासी बरपाली थाना पूंजीपथरा पर थाना पूंजीपथरा में धारा 41(1+4)CrPC/379 IPC के तहत कार्यवाही कर आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है ।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here