CG News: लड़कियों के दो ग्रुप में मारपीट…जमकर चले लात-घूसे…आंखों में डाली मिर्ची पाउडर…जाने क्या है पूरा मामला…पढ़े पूरी खबर..

0
73

भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई स्थित सुपेला लक्ष्मी मार्केट में लड़कियों के दो ग्रुप में जमकर मारपीट हुई। दोनों ग्रुप ने एक दूसरे को चप्पल लात खूंसों से मारा। जब बात यहीं नहीं रुकी तो एक ग्रुप ने दूसरे ग्रुप की लड़कियों की आंख में मिर्ची पाउडर डाल दिया। यह तमाशा लगभग एक से दो घंटे तक चलता रहा। इसके बाद सुपेला पुलिस आई मामला को शांत कराया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। सुपेला पुलिस के मुताबिक बीती रात 9 बजे उन्हें सूचना मिली थी कि लक्ष्मी मार्केट में वहां की कुछ लड़कियां और महिलाएं आपस में मारपीट कर रहे हैं। मौके पर पुलिस पहुंची तो पता चला कि उनके बीच पैसों के लेन देन को लेकर विवाद हुआ है। सभी लड़कियां और महिलाएं वहीं की रहने वाली हैं। उनके बीच हो रहे मारपीट को देखकर स्थानीय लोगों ने बीच बचाव की कोशिश की, लेकिन उन्होंने किसी नहीं सुनी और एक दूसरे का बाल पकड़कर मारपीट करती रही। मारपीट कर रही कुछ लड़कियां अपने हाथ में मिर्ची पाउडर लेकर पहुंची थी। उन्होंने दूसरे ग्रुप की लड़कियों की आखों में मिर्च पाउडर झोंका। बाद में पुलिस के पहुंचते ही मामला शांत हुआ और सभी लड़कियां और महिलाएं वहां से भाग गईं। सुपेला पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। खबर लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

लड़कियों के बीच हुआ झगड़ा सुपेला से गदा चौक को जाने वाले मार्ग के किनारे स्थित लक्ष्मी मार्केट के पास हुआ। दोनों ग्रुप की लड़कियां एक दूसरे को भद्दी भद्दी गालियां दे रही थीं। यह तमाशा देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ लग गई थी। इसके चलते वहां लंबा जाम रहा। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से लोगों को इधर उधर करके जाम को खुलवाया।

























LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here