शाहरुख खान की सुरक्षा में सेंध… ‘मन्नत’ में घुसे दो अजनबी…बढ़ी सुरक्षा

0
46

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाह रुख खान की सुरक्षा में बड़ी चूक की घटना सामने आई है। गुरुवार को उनके मुंबई स्थित ‘मन्नत’ अपार्टमेंट में दो अजनबी घुस आए। यह दोनों गुजरात के रहने वाले हैं। इन दो अंजान शख्स को सुरक्षा गार्डों ने पकड़कर बांद्रा पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ किए जाने पर उन लोगों ने यह बताया कि वह गुजरात के रहने वाले हैं।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मन्नत में घुसे उन दो लोगों की उम्र 20 और 22 वर्ष है। उन्होंने खुद को शाह रुख खान का बहुत बड़ा फैन बताया। बहरहाल, उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के तहत अनधिकार प्रवेश और अन्य प्रासंगिक अपराधों का मामला दर्ज किया गया है। वहीं, एहतियात के तौर पर शाह रुख खान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।











बता दें कि पिछले ही साल शाह रुख और गौरी ने ‘मन्नत’ के लिए नई नेमप्लेट ली थी, जो कि डार्क कलर वॉल पर चमकीली लाइट्स से सजी हुई है। मन्नत के बाहर अक्सर ही किंग खान के फैंस का जमावड़ा देखने को मिलता है। खुद शाह रुख अपने जन्मदिन पर फैंस को ग्रीट करने और उन्हें अपनी एक झलक दिखाने बालकनी में आते हैं। इस दौरान शाह रुख भरी भीड़ के साथ बालकनी से ही सेल्फी भी क्लिक करते हैं।

मन्नत की बालकनी से शाह रुख करते हैं फैंस से मुलाकात
‘पठान’ फिल्म की रिलीज से पहले भी शाह रुख खान ने मन्नत की बालकनी से फैंस से मुलाकात की थी। 2 नवंबर को उनके जन्मदिन वाले दिन मन्नत के बाहर भारी संख्या में भीड़ जमा हुई थी, जिसके वीडियो शाह रुख ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किए थे।

पठान ने कमाए 1000 करोड़ से ज्यादा
बात अगर किंग खान के वर्कफ्रंट की करें, तो वह इन दिनों ‘पठान’ की सक्सेस का स्वाद चख रहे हैं। यह शाह रुख की कमबैक फिल्म है, जिसके जरिये उन्होंने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। पठान ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई करते हुए 1000 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं। यश राज फिलम्स के बैनर तले बनी इस मूवी को देखने के लिए अब भी लोग थिएटर में जा रहे हैं, जबकि फिल्म की रिलीज को ही एक महीने से ऊपर का समय हो गया है।

 















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here