नन्ही कंटेस्टेंट ने रणबीर कपूर से पूछा सवाल… जब आपकी दाढ़ी नहीं थी तो आप बहुत क्यूट लगते थे अब…देखें वीडियो…

0
50

नई दिल्ली। रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म की रिलीज नजदीक है ऐसे में एक्टर प्रमोशन का एक भी मौकी नहीं छोड़ना चाहते। अब हाल ही में रणबीर फिल्म की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 में पहुंचे। जहां उन्होंने बेटी राहा को लेकर भी बात की।

 











इंडिया आइडल में होली सेलिब्रेशन
इंडिया आइडल सीजन 13 में इन दिनों होली सेलिब्रेशन चल रहा है, जो शो के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा। इस बीच इंडियन आइडल के मंच की रौनक बढ़ाने के लिए रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर और जावेद अली पहुंचे।

रणबीर ने खेली होली
होली सेलिब्रेशन के बीच इंडियन आइडल में शो सुपरस्टार सिंगर की टोली भी पहुंची। इस बीच एक नन्ही कंटेस्टेंट ने रणबीर कपूर संग होली खेलने की इच्छा जाहिर की। जिस पर रणबीर खुशी-खुशी राजी हो गए और स्टेज पर पहुंच गए। एक्टर ने रंग लगवाया और खुद भी कंटेस्टेंट के चेहरे पर गुलाल लगाया।

नन्ही कंटेस्टेंट ने पूछा सवाल
होली खेलने के बाद नन्ही कंटेस्टेंट रणबीर से कुछ मजेदार सवाल भी पूछे। कंटेस्टेंट ने कहा, ‘रणबीर सर जब आपकी दाढ़ी नहीं थी, तो आप बहुत क्यूट लगते थे। अब इनकी दाढ़ी हो गई है तो इनकी जो बेबी है उसे ये चुभती नहीं है क्या?’

बेटी की वजह से नहीं कर पा रहे शेव
ये सवाल सुनकर पहले तो रणबीर कपूर की हंसी छूट गई। फिर जवाब देते हुए कहा, ‘तू सही कह रही है, लेकिन मैंने ये दाढ़ी अपनी एक फिल्म के लिए बढ़ाई है। मेरी बेटी जब से पैदा हुई है वो मुझे इसी लुक में देख रही है। तो मुझे डर इस बात का नहीं है कि उसे मेरी दाढ़ी चुभेगी, बल्कि इस बात का डर है कि जब दो महीने बाद मेरी दाढ़ी हटेगी तो कही वो मुझे पहचान ही न पाए।’

रणबीर का टूट जाएगा दिल
एक्टर ने आगे कहा, ‘वो अभी मुझे आंख में आंख डालकर देख रही है, दो महीने में अच्छे से पहचान लिया है। अब मैं दाढ़ी निकालूंगा तो अगर वो मुझे पहचान नहीं पाई तो मेरा दिल टूट जाएगा।’ रणबीर के जवाब ने शो में मौजूद हर शख्स को हंसने पर मजबूर कर दिया।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here