OTT सीरीज से ये बॉलीवुड स्टार्स करने वाले हैं डेब्यू….कोई फ्रीडम फाइटर तो कोई जांबाज अफसर के रोल में आयेंगे नजर

0
38

नई दिल्ली। वो दिन गए जब बॉलीवुड स्टार्स बड़े पर्दे के अलावा किसी और प्लेटफॉर्म पर काम करने से कतराते थे. अब जमाना पैन इंडिया का है. हर प्लेटफॉर्म पर हर एक्टर गदर काट रहा है. पोस्ट पैनडेमिक हर किसी का नजरिया बदल गया है. अब आर्टिस्ट की सही मायने में कोई हद नहीं है. तभी तो बॉलीवुड के बिग स्टार्स ने भी ओटीटी पर पैर जमा लिए हैं.

ओटीटी पर तहलका मचाएंगे ये स्टार्स











करीना कपूर से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन सभी एक-एक कर ओटीटी सीरीज कर रहे हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड स्टार्स की फिल्में तो कई रिलीज हुई, लेकिन अब बारी है सीरीज की. क्योंकि दर्शक भी डिटेल्ड सिनेमा में ज्यादा इंटरेस्ट दिखा रहा है. ऐसे में एक्टर्स भी वहीं काम करना चाहते हैं, जिससे उनके फैंस को खुशी मिले. हाल ही में शाहिद कपूर की फर्जी आई थी, लेकिन इतना ही बहुत नहीं है. आइये आपको बताते हैं कौन-कौन से एक्टर 2023 में ओटीटी पर दस्तक देने वाले हैं.

Kareena Kapoor: बी-टाउन की बेगम यानी करीना कपूर इन दिनों अपनी ओटीटी सीरीज की शूटिंग करने में बिजी हैं. हालांकि अभी तक इसका नाम कन्फर्म नहीं किया गया है, लेकिन ये एक लव स्टोरी होगी जो जापानी नॉवल ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ पर बेस्ड होगी. इस सीरीज में करीना के साथ जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी होंगे.

Sidharth Malhotra: बॉलीवुड के नए-नए दूल्हे राजा सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में मिशन मजनू से ओटीटी पर फिल्म डेब्यू किया था, लेकिन अब वो सीरीज में भी डेब्यू करने की तैयारी में हैं. रोहित शेट्टी की सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में धमाकेदार एक्शन करते दिखेंगे. ये 8 एपिसोड की सीरीज होगी. इसमें सिद्धार्त के अलावा विवेक ओबरॉय और शिल्पा शेट्टी भी अहम रोल में होंगे.

Varun Dhawan: हाल ही में सिटाडेल का फर्स्ट लुक जारी किया गया था. प्रियंका चोपड़ा के लुक को काफी सराहना भी मिली, लेकिन आपको बता दें कि इस सीरीज में वरुण धवन भी नजर आएंगे. जो पावर पैक्ड एक्शन करते दिखेंगे. उनके कैरेक्टर को अब तक मिस्ट्री रखा गया है. इस सीरीज को रूसो ब्रदर्स ने डायरेक्ट किया है.

Sonakshi Sinha:सोनाक्षी सिन्हा ने कई फीमेल सेंट्रिक रोल निभाए हैं. इस बार भी एक्ट्रेस पुलिस ऑफिसर के रोल से ओटीटी पर धमाल मचाने आ रही हैं. दहाड़ एक थ्रिलर सीरीज होगी, जिसमें विजय वर्मा और सोहम शाह भी सोनाक्षी के साथ दिखेंगे. इस सीरीज को पहले ही कई इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर तारीफ मिल चुकी है.

Sara Ali Khan: सारा अली खान ने अतरंगी रे फिल्म से हर किसी का दिल जीत लिया था. अब वो एक फ्रीडम फाइटर बनी दिखेंगी. हालांकि ए वतन मेरे वतन सीरीज नहीं फिल्म है, लेकिन सारा की ओटीटी डेब्यू होगी. इस फिल्म में सारा फ्रीडम फाइटर उशा का रोल निभाती दिखेंगी.















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here