सौरव गांगुली की गेंदों पर रणबीर कपूर ने लगाए छक्के…ईडन गार्डन्स में हुआ दमदार मुकाबला

0
48

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के प्रमोशन में बिज़ी चल रहे हैं. बीते रोज़ इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए रणबीर कोलकाता पहुंचे और मशहूर ईडन गार्डंस में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के साथ एक फ्रेंडली मैच खेला. इस दौरान रणबीर कपूर सौरव गांगुली की गेंदों पर खूब छ्क्के चौके लगाते नज़र आए.

रणबीर कपूर की टीम का नाम मक्कार एलेवन था जबकि सौरव गांगुली की टीम का नाम झूठी एलेवन. दोनों की टीमें मैदान में भिड़ीं. वहां फैंस की काफी थे. मैच के बाद रणबीर कपूर ने मीडिया से बात करते हुए इस बात को साफ कर दिया कि वो सौरव गांगुली की बायोपिक में काम नहीं कर रहे हैं. दरअसल पिछले दिनों ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि रणबीर सौरव के बायोपिक में काम करेंगे.











 

रणबीर कपूर ने गांगुली की जमकर की तारीफ
रणबीर कपूर ने कहा, “मुझे लगता है दादा जीते जागते लेजेंड हैं. वो सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में लेजेंड हैं. उन पर बनने वाली बायोपिक बेहद स्पेशल होगी. बदकिस्मति से मुझे ये फिल्म ऑफर नहीं हुई है. मुझे लगता है कि मेकर्स लव फिल्म्स इस फिल्म की कहानी अभी भी लिख रहे हैं.

 

किशोर कुमार की बायोपिक में करेंगे काम
इस दौरान रणबीर कपूर ने किशोर कुमार की बायोपिक में काम करने की खबर दी. उन्होंने कहा, “मैं 11 सालों से किशोर कुमार की बायोपिक पे काम कर रहा हूं. मैं इस फिल्म को अनुराग बसु के साथ मिलकर लिख रहा हूं. मैं उम्मीद कर रहा हूं कि ये मेरी अगली बायोपिक होगी. पर मैंने अभी तक दादा के ऊपर जो बायोपिक बन रही है उसके बारे में कुछ सुना नही है. इसलिए मुझे पता नहीं है.

रणबीर कपूर की तू झूठी मैं मक्कार 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. फिल्म का निर्देशक लव रंजन ने किया है. इस फिल्म में पहली बार रणबीर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी साथ दिखाई देने वाली है. रणबीर की आखिरी रिलीज़ ब्रह्मास्त्र सुपरहिट रही थी.















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here