Raigarh News: अवैध प्लाटिंग पर चला निगम का बुलडोजर,  दर्री तालाब एवं रायगढ़ स्टेडियम पर निर्माणाधीन अवैध प्लाटिंग पर की गई कार्रवाई

0
34

रायगढ़ टॉप न्यूज 24 फरवरी। नगर निगम प्रशासन द्वारा आज अवैध प्लाटिंग पर जमकर कार्यवाही की गई। मिट्ठूमुड़ा दर्री तालाब के समीप हो रहे अवैध प्लॉटिंग एवं रायगढ़ स्टेडियम के पीछे हो रहे अवैध प्लाटिंग के तहत निर्माणाधीन सीसी सड़क, बाउंड्रीवॉल को धराशाई किया गया।

निगम कमिश्नर श्री संबित मिश्रा के निर्देशन पर निगम प्रशासन द्वारा लगातार अवैध भवनों एवं प्लाटिंग पर कार्रवाई की जा रही है। इसी तारतम्य में शुक्रवार को जिला प्रशासन, नगर निगम एवं पुलिस विभाग की टीम द्वारा अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई की गई। सबसे पहले निगम की टीम द्वारा मिट्ठूमुड़ा दर्री तालाब के सामने हो रहे अवैध प्लॉटिंग पर कार्रवाई की गई। इस दौरान प्रेशर कटर मशीन एवं जेसीबी से निर्माणाधीन सड़क, नाली एवं बाउंड्रीवाल को धराशाही किया गया।











इसके बाद रायगढ़ स्टेडियम के पीछे हो रहे अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई की गई। इस दौरान भी प्लॉटिंग पर निर्माणाधीन नाली, सड़क एवं बाउंड्रीवाल को जेसीबी एवं निगम की प्रेशर मशीन से धराशाही किया गया। कार्रवाई के दौरान तहसीलदार लोमश मीरी, निगम प्रशासन के अधिकारी श्री सूरज देवांगन, श्री मुन्ना ओझा एवं पुलिस विभाग के अधिकारी और फोर्स मौजूद थे।

 

निगम कमिश्नर श्री संबित मिश्रा ने ऐसे अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई तेज करने के निर्देश दिए हैं। निगम कमिश्नर श्री मिश्रा ने शासन की योजना भवन नियमितीकरण नियम के तहत अवैध भवनों को वैध कराने आवेदन कराने की कार्रवाई करने हेतु भवन विभाग के अधिकारियों को निर्देशित कियें है। नोटिस जारी होने के बाद भी अवैध भवनों के नियमितीकरण पर किसी तरह के वैध कराने संबंधित भवन मालिकों द्वारा कार्य नहीं करने या सूचना नहीं देने पर नियमानुसार कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here