Raigarh News : भाजपाईयो ने घेरा विधायक निवास.. हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं का जमावड़ा

0
28

पीएम आवास को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने घेरा रायगढ़ विधायक निवास
जमकर की नारेबाजी, बेरिकेड्स तोड़ कर आगे बढ़े भाजपा कार्यकर्ता
भाजपा के वरिष्ठ नेतागण रहे शामिल, पुलिस से हुई झूमाझटकी
पुलिस की रही चाक चौबंद रही व्यवस्था

रायगढ़ टॉप न्यूज 20 फरवरी। मोर आवास मोर अधिकार कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री आवास योजना से वंचित हितग्राहियों के हित में जिला भाजपा द्वारा आज रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक के घर का घेराव किया गया। प्रधाममंत्री आवास के लिए राज्य सरकार ने अंशदान रोक देने का आरोप लगाते हुए भाजपा पुरे प्रदेश में प्रदर्शन कर रही है। इसी के तहत आज रायगढ़ में भी जिला भाजपा ने विधायक प्रकाश नायक के घर का घेराव किया। जिला भाजपा कार्यालय से बीजेपी ने रैली निकाली जो शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए विधायक निवास कोतरा रोड पंहुची। इधर विधायक निवास के कुछ दूर पहले ही कोतरा रोड थाना के पास पुलिस ने भाजपाईयो को रोकने बेरिकेट्स लगा रखे थे। थाने के पास रैली पंहुचते ही भाजपा कार्यकर्ता बेरिकेड्स पर टूट पड़े और बेरिकेड्स तोड़ कर आगे बढ़ने लगे। इस बीच बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच धक्का मुक्की भी हुई। वही महाराणा प्रताप चौक पर भाजपाईयो ने सड़क पर बैठ कर काफी देर तक नारेबाजी भी की।











वरिष्ठ भाजपा नेता गुरूपाल भल्ला ने कहा कि भाजपा सभी विधायकों से पूछ रही है कि अपने कार्यकाल में आपने क्या काम किया है? इसका जवाब नही मिलने पर हम उनके घर का घेराव कर पूछ रहे है कि आपने इन 4 साल में क्या काम किया है? वही पूर्व विधायक विजय अग्रवाल ने कहा कि तकरीबन 15 से 16 लाख गरीब लोगों को पीएम आवास मिलना था लेकिन प्रदेश सरकार ने अपना अंश रोक कर गरीबो की आशाओं पर कुठाराघात किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह विजन था कि हर गरीब को पक्का मकान मिले। अन्य राज्यो में पीएम आवास योजना के मकान बन रहे है लेकिन छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की घटिया राजनीति के कारण काम रूका हुआ है। यही वजह है कि बीजेपी विधायको का घेराव कर रही है और उनसे मांग कर रही है कि वे मुख्यमंत्री को गरीबो को मिलने वाले मकान में राज्यशासन का अंशदान दे।

 

आज के इस कार्यक्रम में जिला भाजपा अध्यक्ष उमेश अग्रवाल, श्रीकांत सोमवार, रथु गुप्ता, वरिष्ठ भाजपा पार्षद सुभाष पाण्डेय,कौशलेष मिश्रा,पंकज कंकरवाल, विवेक रंजन सिन्हा, निगम नेता प्रतिपक्ष पूनम सोलंकी, जिला भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष शोभा शर्मा, गौतम अग्रवाल,अनुपम पाल, विकास केड़िया, रविन्द्र भाटिया, श्रवण सिदार, खुलू सारथी, शैलेष माली,प्रवीण द्विवेदी सहित भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल थे।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here