CG के बलौदाबाजार का नाम गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज : विश्व में पहली बार हुआ 10 करोड़ पार्थिव शिवलिंग का रुद्राभिषेक, दिल्ली से आई टीम ने दिया प्रमाणपत्र, देखें वीडियो…

0
28

golden book of world record: बलौदाबाजार: जिले का नाम आज गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया. गोल्डन बुक कार्यालय नई दिल्ली से आई टीम ने बलौदाबाजार में महाशिवरात्रि पर आयोजित 10 करोड़ पार्थिव शिवलिंग रूद्राभिषेक स्थल का अवलोकन किया और सत्यता पाए जाने पर गोल्डन बुक आफ वर्ल्ड रिकॉर्ड का प्रमाणपत्र दिया.बलौदाबाजार में विश्वकल्याण एवं आमजन मानस में इंसानियत की भावना जागृत करने को लेकर 10 करोड़ पार्थिव शिवलिंग का रूद्राभिषेक किया जा रहा है. साथ ही 1100 ब्राह्मण विगत 9 फरवरी से लगातार 24 घंटे मंत्रोच्चारण कर रहे हैं, जिसके लिए आज गोल्डन बुक आफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में बलौदाबाजार का नाम दर्ज किया गया.

1100 ब्राम्हणों ने किया मंत्रोच्चारण
गोल्डन बुक रिकॉर्ड आफिस नई दिल्ली से आए प्रमुख मनीष विश्नोई ने बताया कि बलौदाबाजार में आयोजित 10 करोड़ पार्थिव शिवलिंग का रूद्राभिषेक एवं 1100 ब्राम्हणों द्वारा मंत्रोच्चारण आराधना पर दो गोल्डन बुक आफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में जिले का नाम जुड़ गया है. घोर अघोर अवधुत भगवान के सानिध्य में यह अद्भुत आयोजन है और विश्व में पहली बार हो रहा है. इसके लिए इनका नाम जोड़ा गया है और प्रमाणपत्र दिया गया है.

























LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here