रायगढ़: डामर प्लांट से तांबे का 4 मोटर चोरी करने वाले आरोपी को चंद घंटों में पुसौर पुलिस की गिरफ्तार

0
56

रायगढ़ । पुसौर पुलिस द्वारा ग्राम लिंजिर स्थित डामर प्लांट के पैनल में लगे 4 नग तांबे का डीमर मोटर को चोरी कर ले जाने वाले अज्ञात आरोपी को कल शाम गिरफ्तार कर आज न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है । कल दोपहर डीमर प्लांट के चौकीदार रामलाल नायक निवासी ग्राम सूरी ने थाना पुसौर में रिपोर्ट दर्ज कराया कि ग्राम लिंजिर में रायगढ़ निवासी सुनील अग्रवाल का डामर प्लांट है ।

प्लांट में चौकीदारी का काम करता है, 13 फरवरी को काम से रायगढ़ गया था, शाम को वापस आया तो देखा डामर प्लांट में लगा तांबे का 4 डीमर मोटर नहीं था कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया था जिससे अपने स्तर पर पतासाजी कर रहा था, नहीं पता चलने पर 16 फरवरी को थाना पुसौर जाकर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराया ।











थाना प्रभारी पुसौर निरीक्षक नारायण नेताम के नेतृत्व में पुसौर पुलिस ने चंद घंटों के भीतर मुखबीर सूचना पर तांबे का मोटर चोरी करने वाले आरोपी धनराज टंडन पिता स्वर्गीय धुमरा टंडन उम्र 22 साल निवासी वार्ड क्रमांक 37 भजनडीपा जूटमिल थाना जूटमिल रायगढ़ को हिरासत में लिया गया जिसके कब्जे से चोरी का 4 नग तांबे का डीमर मोटर बरामद कर आरोपी को चोरी के अपराध में न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है ।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here