रायगढ: काष्ठागार में लगे फेंसिग वायर, लोहे के एंगल चोरी के दो आरोपियों को कोतवाली पुलिस भेजा रिमांड पर….

0
70

रायगढ । आज दिनांक 14.02.2023 को कोतवाली पुलिस द्वारा वन विभाग के उर्दना काष्ठागार के सुरक्षा के लिये लगाये गये फेंसिग वायर, लोहे के एंगल को चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

कल श्रीमति राधिका खुटे, बीट अधिकारी वन विभाग द्वारा थाना कोतवाली में आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि दिनांक 13.02.2023 के शाम उर्दना काष्ठागार के सुरक्षा के लिये लगाये गये फेंसिग वायर के लोहे के एंगल को चोरी करते दो चोर को वनकर्मी पकडे हैं । पूछताछ में आरोपी अपना नाम आदीकिशन और ठुनूराम निवासी गोरखा बताये । रिपोर्टकर्ता के लिखित आवेदन पर थाना कोतवाली में आरोपियों पर चोरी का अपराध पंजीबद्ध किया गया ।











गिरफ्तार आरोपी- (1) आदि किशन पिता दया किशन उम्र 40 साल निवासी गोरखा थाना कोतरारोड़ जिला रायगढ़ स्थाई पता लखनपुर जिला झाड़सुगुड़ा उड़ीसा (2) ठुनू राम पिता छेदू उरांव उम्र 20 साल निवासी गोरखा खाना कोतरा रोड रायगढ़ स्थाई पता घरघोड़ा थाना घरघोड़ा रायगढ़ से चोरी किया हुआ 04 नग लोहे का एंगल बरामद किया गया है । आरोपियों ने इसके पूर्व रामपुर पहाडी सांई मंदिर के पास भी वन विभाग के फेंसिंग लगे तार और लोहे एंगल भी चोरी करना स्वीकार किये है । कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपियों को आज चोरी के अपराध में गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा है ।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here