कुसमी: तेज रफ्तार कार सडक़ छोड़ खेत में कई बार पलटी, तहसील में पदस्थ क्लर्क की दर्दनाक मौत, देर रात ससुराल जाते समय हुआ हादसा, दोस्त के घर खाना खाने के बाद शासकीय आवास लौटने की कही बात, अचानक वह ससुराल जाने निकल पड़ा और हादसे का हो गया शिकार

0
39

कुसमी. दोस्त के घर खाना खाने के बाद रविवार की रात अपने ससुराल जा रहे तहसील कार्यालय में पदस्थ एक लिपिक की तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे खेत में कई बार पलट कर खड़ी हो गई। दुर्घटना में गम्भीर चोट लगने की वजह से लिपिक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना सुबह उसके दोस्त को लगी तो वह अन्य लोगों के साथ मौके पर पहुंचा और अस्पताल ले गया। यहां डॉक्टरों ने जांच पश्चात उसे मृत घोषित कर दिया। सडक़ हादसे (Car accident) की खबर लगते ही क्लर्क के परिजन भी अस्पताल पहुंचे। उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया।
बलरामपुर जिले के कुसमी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत सोनपुर निवासी 37 वर्षीय पंकज भगत पिता स्व. मनीराम कुसमी तहसील कार्यालय में सहायक ग्रेड-02 लिपिक के रूप में पदस्थ था। उसकी पत्नी अपने मायके जशपुर क्षेत्र के भागलपुर गई थी।
इस बीच वह रविवार की रात को ग्राम नीलकंठपुर में अपने दोस्त एवं युवा कांग्रेस नेता दीपक बुनकर के घर गया था। यहां से भोजन करने के बाद रात करीब 9.30 बजे कार से कुसमी स्थित अपने शासकीय निवास जाने निकला था।कुछ देर बाद दीपक को फोन करके बताया कि वह घर पहुंच गया है, लेकिन वह कुसमी आने की बजाय अपने ससुराल जशपुर जाने के लिए निकल गया था। इस बीच सोमवार की सुबह दीपक को किसी ने फोन से बताया कि जशपुर रोड के आस्ता से लगे ग्राम बहेरना के समीप सडक़ दुर्घटना में पंकज गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here