मध्य प्रदेश: परिवार एंबुलेंस का इंतजार करता रहा, पिता की जिंदगी बचाने के लिए 3 किमी चला 7 साल का मासूम… ठेले में लेकर पहुंचा अस्पताल, जांच के आदेश जारी

0
55

मध्यप्रदेश प्रदेश के सिंगरौली जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है जिसमें बीमार पिता को उसका 6 वर्षीय बेटा हाथ ठेले पर लादकर पैदल ही अस्पताल पहुंचा, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। मामला थाना कोतवाली कस्बे का है, जहां बलियरी इलाके के रहने वाले शाह परिवार में एक व्यक्ति की तबियत अचानक खराब हो गई। उसके पत्नी और बेटे ने 108 एम्बुलेंस को कई बार कॉल किया लेकिन एम्बुलेंस नहीं पहुँची, लिहाजा 20 मिनट बाद उसके 6 वर्षीय मासूम बेटे और पत्नी ने ठेले पर 3 किलोमीटर दूर सरकारी अस्पताल में ईलाज के लिए पहुँचे।

 













जांच के दिये आदेश

इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। पैसे के अभाव और पिता की तकलीफ बढ़ती देखकर मासूम बेटा खुद ही हाथ ठेले पर पिता को लिटाकर अस्पताल की ओर चल पड़ा. वह 3 किलोमीटर पैदल चलकर अस्पताल पहुँचा। वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन ने जांच के आदेश जारी कर दिए। जांच एडीएम को सौपीं गई है, फिलहाल इस मामले की जांच जारी है।

 

वीडियो हुआ वायरल

खबर के मुताबिक मरीज की हालत गंभीर देखकर ठेले पर खड़ी उसकी पत्नी और 7 साल का बेटा उसे लिटाकर लगभग 3 किलोमीटर दूर अस्पताल ले गया। इसी दौरान किसी ने यह वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो के वायरल होते ही प्रशासन हरकत में आया। एक अधिकारी ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एंबुलेंस क्यों नहीं मिल पाई इसकी जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी और जो भी कर्मचारी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here