बालोद: जिले के बालोद धमतरी नेशनल हाइवे में करकाभाट गांव के पास एक बार फिर दर्दनाक सड़क हादसे में दो परिवारों के चिराग बुझ गए हैं. घटना देर रात की है. दोनों परिवार सदमे में हैं.

हाइवा और बाइक की आमने सामने से टक्कर

सोमवार देर रात की घटना है. दोनों युवक बाइक में धमतरी से बालोद की तरफ आ रहे थे. हाइवा बालोद से धमतरी की तरफ आ रहा था. इसी दौरान तेज रफ्तार हाइवा ने CG 07- LJ- 1030 बाइक सवार युवकों को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद देर रात हाइवे पर भीड़ लग गई. सड़क हादसे की सूचना के बाद बालोद पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. रास्ता खाली कराया गया.

दो परिवारों के चिराग बुझे

मृत युवकों का नाम भूपेंद्र साहू और भुवनेश्वर है जो बालोद थाना क्षेत्र के ग्राम जमरुवा और नर्रा के बताए जा रहे हैं. बालोद पुलिस ने हाइवा को कब्जे में ले लिया है. आगे की कार्रवाई जारी है. जवान बेटों की मौत से दोनों घरों में मातम छा गया है.

बालोद में आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं. बीते साल हुए एक सड़क हादसे ने हर किसी की आंखों में आंसू ला दिए. शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत सड़क हादसे में हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here