रायगढ़

शौचालय घोटाला कांड में अब विधायक ने उठाई निष्पक्ष जांच की मांग 

कलेक्टर श्रीमती शम्मी आबिदी की प्रसंशा करते हुए जाँच कमेटी बनाए जाने को सबसे अच्छा निर्णय बताया

रायगढ़ टॉप न्यूज 06 दिसंबर।   रायगढ़ विधायक रोशनलाल ने शौचालय घपला कांड की निंदा करते हुए इसकी निष्पक्ष और कड़ी जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि घर-घर में शौचालय निर्माण मोदी की एक महत्वाकांक्षी योजना के साथ-साथ आज गरीबों के लिए सबसे बड़ी जरूरत है। इस योजना की फलीभूत होंने पर ही स्वच्छ भारत का सपना पूरा हो सकता है।

उन्होंने कलेक्टर श्रीमती शम्मी आबिदी की प्रशंसा करते हुए उनके द्वारा जाँच कमेटी बनाये जाने को सबसे अच्छा निर्णय बताया है तथा आशा व्यक्त की है कि स्वयं प्रमाणित इस कांड पर वे कठोर कार्रवाई करेंगी। उन्होंने कहा कि गरीबों के लिए मोदी सरकार और रमन सरकार कई योजनाएं बना चुकी है और कई योजनाएं बन रही हैं जिनके फलीभूत होने पर गरीबों का उत्थान सुनिश्चित है, लेकिन गलत मानसिकता वाले व्यक्ति योजनाओं पर पानी फेरने में जुटे हैं। उन्होंने आशा व्यक्त की है कि जांच से सभी बातें खुली किताब के समान जनता के सामने प्रत्यक्ष हो जायेंगी।

उन्होंने श्रीमती आबिदी से यह आग्रह भी किया है कि जिन हितग्राहियों केे  शौचालय बनाने में घपला किया गया है अथवा बिना बनाये शौचालय प्रदर्शित कर धन का आहरण कर लिया गया है उनका सर्वे करायें तथा उनके निवास स्थान पर शौचालय निर्माण की नई योजना बनाकर उन्हें इस योजना का लाभ दें। साथ ही साथ ऐसी पक्की व्यवस्था करें कि भविष्य में इस प्रकार की गड़बड़ी युक्त भ्रष्टाचार न होंने पायें तभी छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री मोदी जी और छत्तीसगढ़ की रमन सरकार द्वारा गरीबों के लिए बनी योजनाएं गरीबों को समर्पित किया जाना सुनिश्चित हो पायेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close