खेल

एर्नेस्ट अमुजु की ललकार, बोले- मुझसे भिड़कर पेशेवर मुक्केबाजी का सही मतलब समझेंगे विजेंदर

रायगढ़ टॉप न्यूज। नई दिल्ली: भारत के दिग्गज पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर सिंह से उनके दोनों खिताब-डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल और एशिया पेसेफिक मिडलवेट छीनने के लिए तैयार अफ्रीकी चैम्पियन एर्नेस्ट अमुजु का कहना है कि उनसे भिड़ने के बाद भारतीय मुक्केबाज पेशेवर मुक्केबाजी का असली मतलब समझेंगे.

विजेंदर सिंह जयपुर के सवाई मानसिंह इंडोर स्टेडियम में 23 दिसम्बर को आयोजित होने वाली ‘राजस्थान रुम्ब्ले’ में अमुजु के खिलाफ अपना खिताब बचाने उतरेंगे.

डब्ल्यूबीओ रैंकिंग में नौवें स्थान पर काबिज हरियाणा के 32 वर्षीय मुक्केबाज विजेंदर जयपुर में अमुजु से अपने इस खिताब को बचाए रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

अमुजु ने कहा, “मैं आश्वस्त हूं कि मुझसे भिड़ने के बाद विजेंदर पेशेवर मुक्केबाजी का असली मतलब समझेंगे. मैं उन्हें इस बाउट के तीसरे या चौथे ही नाकआउट राउंड में मात देने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं.”

अमुजु ने कहा, “मैं जानता हूं कि विजेंदर एक अच्छे मुक्केबाज हैं और अब तक अपने पेशेवर करियर में अविजित हैं, लेकिन 23 दिसम्बर को होने वाले मैच में मैं उन्हें बड़ी टक्कर देने वाला हूं.

मैं आश्वस्त हूं कि विजेंदर अपने दोनों खिताब मुझसे हार जाएंगे और वह भी अपने देश के लोगों के सामने. उन्होंने अब तक मेरे जैसे प्रतिद्वंद्वी का सामना नहीं किया होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close