मनोरंजन

कपिल शर्मा की ‘फिरंगी’ एक्ट्रेस ने गुपचुप रचाई शादी, इस वजह से शामिल नहीं हुए कॉमेडियन

रायगढ़ टॉप न्यूज। नई दिल्ली: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों फिल्म ‘फिरंगी’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म में उनकी को-एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने रिलीज से ठीक पहले गुपचुप शादी रचाई.

मंगलवार को इशिता ने बॉयफ्रेंड और अभिनेता वत्सल सेठ के साथ सात फेरे लिए. इशिता-वत्सल की शादी में उनके फैमिली मेंबर्स के अलावा कुछ बॉलीवुड स्टार्स भी मौजूद रहे. हालांकि, कपिल शर्मा शादी के फंक्शन में शामिल नहीं हो पाए. ऐसा करने की असली वजह कपिल ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताई.

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कपिल शर्मा बोले- “कुछ दिन पहले मुझे उनकी शादी के बारे में पता चला. मैं फंक्शन में शामिल होना चाहता था, लेकिन काम की वजह से ऐसा कर नहीं सका.

उनकी शादी पूरी तरह से प्राइवेट सेरेमनी थी, जिसमें फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स शामिल हुए. मैं उन्हें शादी की बधाई देता हूं. यहां तक मैंने इशिता को फोन करके भी शुभकामनाएं दी थी.”

कपिल भले ही शादी के फंक्शन में शामिल न हो पाए, लेकिन उन्होंने जोड़ी को शुभकामनाएं दी. कपिल बोले, “इशिता दत्ता और वत्सल सेठ एक बेहतरीन कपल है. उनकी आगे की जिंदगी के लिए मैं बधाई देता हूं.”

बता दें, इशिता और वत्सव की मुलाकात टीवी शो ‘बाजीगर’ के सेट पर हुई और दोनों एक-दूसरे के करीब आए. कपल ने शादी की जानकारी अपनी फैन्स को सोशल मीडिया के जरिए दी थी.

मालूम हो कि इशिता फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की बहन हैं. अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘दृश्यम’ में उनकी बेटी का किरदार निभा चुकीं इशिता की शादी में अजय अपनी फैमिली के साथ मौजूद रहे. बॉबी देओल पत्नी तान्या के साथ पहुंचे.

कपिल शर्मा स्टारर फिल्म ‘फिरंगी’ 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म में इशिता गांव की रहने वाली लड़की के किरदार में दिखेंगी. कपिल इस फिल्म में लीड रोल निभाने के साथ इसके प्रोड्यूसर भी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close