छत्तीसगढ़

जगराता देखकर लौट रहे तीन युवकों की दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार हाइवा ने कुचला, दशहरे की खुशियां बदली मातम में

धमतरी 8 अक्टूबर 2019। बीती रात दर्दनाक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गयी है। तीनों युवक एक मोटर सायकल में जगराता कार्यक्रम देखकर घर लौट रहे थे, उस दौरान सामने से आ रही तेज रफतार हाइवा ने ठोकर मार दी। हादसे में बाईक सवार तीनों युवको की मौत हो गयी। घटना की सूचना के बाद युवकों के गांव में मातम पसरा हुआ है।

जनकारी के मुताबिक घटना कुरूद के ग्राम अंगारा की है। सोमवार की रात अंगारा गांव के संदीप, मनोज, और विक्रम कुरूद माता का जगराता देखने के लिये एक बाईक में निकले थे। कुरूद में जगराता देखने के बाद तीनों रात 12 बजे के करीब घर लौट रहे थे, उस दौरान विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि दुर्घटना में बाईक के परखच्चे उड़ गये। हादसे में बाईक सवार तीनो युवकों को बुरी तरह चोट लगी थी जिसके चलते दो की मौके पर ही मौत हो गयी वहीं एक की रायपुर अस्पताल लाने के दौरान मौत हो गयी।

पुलिस ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुये बताया कि हाइवा बहुत तेज रफतार में थी, जिस वहज से ये हादसा हुआ है। तीनों युवकों के शव को पीएम के लिये भेजा गया हैं जिसके बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। वहीं इस हादसे की सूचना मिलने के बाद से ही गांव में दशहरे की खुशिया मातम में बदल गयी है। परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close