रायगढ़

क्रिकेट में मिली शानदार सफलता, अंडर-16 छग टीम में आलोक का चयन

रायगढ़ टॉप न्यूज 9 अक्टूबर। बीसीसीआई व सीएससीएस के निर्देश पर जिला क्रिकेट संघ क्रिकेट के क्षेत्र में जिले को अग्रिम पंक्ति में रखने के लिए भरसक प्रयास कर रहा है जिसके चलते अंडर-16 क्रिकेट में शानदार सफलता प्राप्त हुई है। जिले से आलोक कुमार का चयन छत्तीसगढ़ टीम में किया गया है। जिला क्रिकेट संघ के सचिव रामचंद्र शर्मा ने बताया कि पिछले दिनों घोषित टीम के कप्तान मयंक वर्मा के साथ-साथ अभ्यूदय सिंह, अरिन त्रिवेदी आशीष डहरिया, जितेश वर्मा, कोविद धु्रव, निलेश कौशिक, परविन्द वालिया, प्रशांत सिंह, सास्वत शारदा, सौम्या केशरी, तुषार महिलांगे, वी वैभव, विवेक यादव के साथ रायगढ़ जिले के आलोक कुमार का चयन अंडर-16 की छ.ग. टीम में किया गया है। आलोक के इस चयन पर संघ के अध्यक्ष संतोष पांडे सहित आशीष शर्मा, मनोज विश्वाल, महेन्द्र साव, किशोर पटनायक, वरिष्ठ खिलाड़ी पंकज बोहिदार, संतोष मिश्रा, महेश्वर मिश्रा, जफर उल्लाह सिद्धकि, राजा गोरख, अम्पायर विशाल सिंघानिया, महेश वर्मा, प्रवीण सराफ, सदस्य प्रभात साहु, अमित कुंवर, अभिषेक गुप्ता, संतोष गुप्ता, अजय दुबे, महेश दधिचि, सानू भयानी, रवि सिंह, अमित कुंवर, सचिन चौहान आदि ने शुभकामनाएं दी है।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं आलोक
सचिव रामचंद्र शर्मा ने बताया कि बचपन से ही क्रिकेट के प्रति जुनुन रखने वाले आलोक कुमार पिता विनोद अरोरा माता लता देवी अरोरा के एकलौते पुत्र हैं जो 10 वर्ष की उम्र से क्रिकेट खेलना आरंभ किये और लगातार इस क्षेत्र में मेहनत करते हुए आगे बढ़ते रहे। पूर्व में आलोक का चयन अंडर-14 बालक टीम के लिए स्टेट कैम्प हेतु हो चुका था, लेकिन इस बार उसके शानदार प्रदर्शन से अंडर-16 की छग टीम ने आलोक ने स्थान बनाने में सफलता पाई।

विनोद अरोरा, पिता आलोक अरोरा
मेरे पुत्र का चयन रायगढ़ जिले से छग की टीम के लिए हुआ है, मैं जिला क्रिकेट संघ को उचित मार्गदर्शन देने के लिए धन्यवाद देता हुं और पूरे जिलेवासियों को इस खुशी के लिए बधाई देता हुं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close