मनोरंजन

Bigg Boss 11: जब घर में चल रही थी चोर की खोज तो फोम के टब में डूबे थे अर्शी और आकाश

रायगढ़ टॉप न्यूज।नई दिल्ली: एक लोकप्रिय मुहावरा हैः आग लगे बस्ती में, हम तो रहे मस्ती में. आज कुछ ऐसा ही नजारा बिग बॉस के घर में भी देखने को मिलेगा. आज विकास अपनी कॉफी के लिए परेशान नजर आएंगे और वे हितेन तेजवानी के साथ मिलकर कॉफी की खोज करेगे.

वे अपनी कॉफी के लिए प्रियांक शर्मा पर शक करेंगे. लेकिन उन्हें कॉफी ढूंढते हुए म्यूस्ली का पैकेट मिल जाएगा. यह पैकेट पहले खो गया था. मजेदार यह कि उन्हें यह पैकेट हिना के सामान के बीच में पड़ा मिलेगा.

आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो जाएगा और इस हितेन तथा लव हिना का बचाव करने की कोशिश करेंगे जबकि लव विकास से लड़ना शुरू कर देंगे.

जब यह सब कुछ चल रहा होगा उस समय अर्शी खान और आकाश ददलानी को फोम के डब में डूबा देखा जा सकेगा. विकास हितेन को बताते हैं, “म्यूस्ली का डिब्बा मिल गया है.” अर्शी खान फोम में डूबं-डूबे पूछती है, “अरे कहां से.” विकास वहां से चले जाते हैं और अर्शी तथा आकाश पानी में डूबे रहते हैं.

आकाश का तो चेहरा नजर भी आ रहा होता है जबकि अर्शी का सिर्फ सिर नजर आता है. लेकिन दोनों घर के माहौल से बेफिक्र मस्ती में फोम बाथ का मजा लेते रहते हैं. बता दें कि दो दिन पहले ही अर्शी खान आकाश के कहने पर टॉवेल पहनकर घर में घूमी थीं

 यही नहीं, आज पुनीश और आकाश के बीच भी बहुत गंदी लड़ाई देखने को मिलेगी. पुनीश आकाश की ओर जूती तक फेंकेंगे और उनकी ऑमलेट जमीन पर फेंक देंगे. यही नहीं, आकाश उन्हें चिढ़ाने से बाज नहीं आएंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close