छत्तीसगढ़

महिला उत्पीड़न और ठगी के आरोपी प्रकाश बजाज को भाजपा द्वारा संरक्षण देने की कांग्रेस ने की कड़ी निंदा

रायपुर: प्रकाश बजाज पर महिला से ठगी के मामले में प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि प्रकाश बजाज पर एक महिला ने ठगी का आरोप लगाया है और कहा है कि उसके खून पसीने की जमा पूंजी को प्रकाश बजाज ने ले तो लिया है, मांगने पर वापस नहीं कर रहा है।

पीड़िता ने अपनी शिकायत भय पुख्ता सबूतों के पुलिस में जमा की है और तब से आरोपी प्रकाश बजाज फरार है। प्रकाश बजाज नामक आरोपी को बचाने के लिये इस घटना को भाजपा राजनीतिक रंग देना चाह रही है। जबकि यह विशुद्ध रूप से महिला उत्पीड़न और ठगी का मामला है।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी उन लोगों के साथ खड़ी है जो एक अबला को ठगे है और बजाय महिला को ठगने वालों पर कार्यवाही करने की जगह भारतीय जनता पार्टी का महिला विरोधी चेहरा सामने आ चुका है।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि एक महिला को मदद करने के बजाय भारतीय जनता पार्टी द्वारा एक आपराधिक मामले में महिला को ठगने वाले को बचाने में एड़ी चोटी लगाना बेहद दुखद और स्थापित राजनैतिक है। यह बताना भी लाजमी है कि प्रकाश बजाज नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के करीब है और पुलिस में प्रकरण दर्ज होने के बाद से आरोपी लगातार भागे-भागे फिर रहे है।

भारतीय जनता पार्टी बजाय पीड़ित महिला को न्याय दिलाने की जगह प्रकाश बजाज के पक्ष में खड़ी दिखाई दे रही है और इसे राजनीतिक रंग देने में आमादा होना गलत है। प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि इसका पुरजोर विरोध किया जाएगा तथा पीड़िता महिला के हितों की रक्षा के लिये हर संभव प्रयास होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close