देशमनोरंजनविदेश

वीना मलिक की इस बिन मांगी सलाह पर भड़कीं सानिया मिर्जा

इस्लामाबाद: मैनचेस्टर में भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा अपने क्रिकेटर पति शोएब मलिक और बच्चे के साथ एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए गई. जिससे फोटो और वीडियो वायरल होने पर यह जोड़ा आलोचनाओं के घेरे में आ गया.

वहीं इसको लेकर पाकिस्तानी मॉडल और एक्ट्रेस वीना मलिक ने ट्वीट में लिखा, ”सानिया, मैं आपके बच्चे को लेकर चिंतित हूं. आप लोग उसे शीशा प्लेस में लेकर गए, क्या यह जोखिमभरा नहीं है? जहां तक मुझे पता है कि आर्ची को जंक फूड के लिए जाना जाता है जोकि खिलाड़ियों और बच्चों के लिए अच्छा नहीं होता. यह आपको अच्छी तरह से पता नहीं होना चाहिए कि आप मां और खुद एथलीट भी हैं?”

गुस्से से तमतमा गईं सानिया मिर्जा
वीना मलिक की इस बिन मांगी सलाह पर सानिया मिर्जा गुस्से से तमतमा गईं. सानिया ने जवाब में लिखा, ”वीना, मैं अपने बच्चे को एक शीश प्लेस पर नहीं ले गई. आपको और बाकी दुनिया की चिंता नहीं होनी चाहिए. मुझे लगता है कि मैं अपने बेटे की देखभाल किसी और से ज्यादा ही करती हूं. दूसरी बात यह है कि मैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम की आहार विशेषज्ञ (डाइटीशियन) नहीं हूं और न ही मैं उनकी मां या प्रिंसिपल या टीचर हूं.”

सानिया के जवाब में वीना ने कहा
सानिया के जवाब में वीना ने कहा, ”सुनकर बहुत अच्छा लगा कि आप अपने बच्चे को नहीं ले गए. ओह मैंने कब कहा कि आप एक आहार विशेषज्ञ या पाक टीम की माँ हैं? मैंने कहा कि आप एक एथलीट हैं और आपको पता होना चाहिए कि एथलीटों के लिए फिटनेस कितनी जरूरी है. क्या आप क्रिकेटर की पत्नी नहीं हैं? आपको उनकी भलाई का ध्यान रखना चाहिए. क्या यह गलत है?

इसके बाद सानिया की गुस्सा कम नहीं हुई और उन्होंने वीना मलिक को लेकर एक और ट्वीट कर दिया. हालांकि, बाद में उन्होंने विवाद की वजह से यह ट्वीट डिलीट कर दिया, मगर वीना ने उस ट्वीट का स्क्रीनशॉट ले लिया.

इस ट्वीट में सानिया के ट्विटर हैंडल से लिखा गया, ”हम जानते हैं कि हमें कब सोना, जागना है और क्या खाना है. और तीसरी और बेहद जरूरी बात यह है कि अगर मैं आपकी जगह होती तो आपके बच्चों के लिए अधिक चिंतित होती क्योंकि आपने मैग्जीन के कवर पेज के लिए जो कुछ किया है वह सभ्य नहीं है. क्या आपको नहीं पता कि यह कितना खतरनाक है? पर हमारी चिंता करने के लिए आपक शुक्रिया. वास्तव में बहुत मायने रखता है.”

जवाब में एक्ट्रेस लिखती हैं, चलो अच्छा हुआ. पहले उसने (सानिया) ने ट्वीट किया और फिर उस ट्वीट को तुरंत डिलीट कर दिया और मुझे ब्लॉक कर दिया. मैंने बहुत ही सभ्य, शांत तरीके से अपनी चिंताजता रही थी. यह एक स्वस्थ बहस हो सकती थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close