छत्तीसगढ़

छोटी बहन के थप्पड़ मारने से नाराज बड़े भाई ने कर दी उसकी हत्या

छत्तीसगढ़ के कोरबा में हत्या का एक मामला सामने आया है. इसमें बड़े भाई पर अपनी छोटी बहन की हत्या का आरोप लगा है. पुलिस के मुताबिक छोटी बहन ने मामूली विवाद में बड़े भाई को थप्पड़ मार दिया था, जिससे नाराज बड़े भाई ने उसपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इस हमले से बहन की मौत हो गई. नाबालिग बहन की हत्या के आरोप में उसके बड़े नाबालिग भाई को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

कोरबा के करतला थाना क्षेत्र के ग्राम बताती कमरनपारा का मामला है. यहां रोजी मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करने वाले एक परिवार में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. हत्या का आरोपी घर का ही नाबालिग सदस्य है. बीती रात को घर के सभी सदस्य खाना खाकर सो रहे थे. इसी दौरान घर का बड़ा पुत्र देर रात घर पहुंचा और अपनी छोटी बहन को खाना देने के लिए कहा. इस बात से बहन नाराज हो गई. उसने अपने भाई को खाना निकालकर दिया और खरी खोटी सुनाई. इस दौरान भाई बहन के बीच विवाद होता रहा.

पुलिस के मुताबिक खाना खाकर जैसे ही उसका भाई उठा तो बहन ने उसे थप्पड़ जड़ दिया. इतने में वह आगबबूला हो गया और पास ही रखी कुल्हाड़ी से रानू की कनपटी पर दो बार वार किया. इस हमले से रानू की मौके पर ही मौत हो गई. घर में कोहराम मच गया. आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे. घटना की जानकारी करतला पुलिस को दी गई. कोरबा डीएसपी रामगोपाल करियारे ने बताया कि पुलिस ने भाई को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में नाबालिग आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close