देशविदेश

इंडियन एयर फोर्स के An-32 एयरक्राफ्ट के गायब होने पर वीना मलिक ने दिया असंवेदनशील बयान

इस्लामाबाद: असम के जोरहाट से सोमवार दोपहर को अरुणाचल प्रदेश के लिए उड़ान भरने के बाद से भारतीय वायुसेना का An-32 विमान लापता हो जाने के बाद अब भी इस विमान का कोई पता नहीं चल पा रहा है. वहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने इंडियन एयर फोर्स An-32 एयरक्राफ्ट के गायब होने पर असंवेदनशील बयान दिया है और पीएम नरेंद्र मोदी का मजाक भी उड़ाया है.

सोशल मीडिया पर वीना मालिक की ये बात लोगों को पसंद नहीं आई. लोग वीना को ट्रोल कर रहे हैं. वीना मलिक ने लिखा- #IAF An-32, दुर्घटनाग्रस्त नहीं हुआ. मौसम बहुत खराब है और रडार इसका पता नहीं लगा सकते. Military Scientist, पीएम #NarendraModi 😀@IAF_MCC @नरेंद्र मोदी.” वीना को इस ट्वीट पर ट्रोल किया जा रहा है.

एक यूजर ने लिखा, “परफेक्ट उदाहरण, जिस थाली में खाना उसी थाली में छेद करना.” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि चीप पब्लिसिटी लेना बहुत अच्छे से आता है इन पाकिस्तानियों को. झूठ बोलना ही आता है बस. अब इन लोगों को काम नहीं मिल रहा है तो ऐसे काम कर रहे हैं. इसी सब वकबास की वजह से ही तुम बॉलीवुड से गायब हो. वहीं कुछ लोग वीना मलिक को धमकी भी दे रहे हैं.

इससे पहले वीना मलिक ने IAF विंग कमांडर अभिनंदन का भी सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया था. एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में बॉलीवुड एक्टर्स को घसीटते हुए कमेंट किया था. वीना ने अभिनंदन की मूंछों का मजाक उड़ाया. वीना ने लिखा- ”हैली मेरे सभी बॉलीवुड के दोस्तों को, हमसे पंगा मत लेना.” दूसरे ट्वीट में अभिनंदन की फोटो साझा करते हुए वीना ने लिखा- ”अभी अभी तो आए हो… अच्छी मेहमाननवाजी होगी आपकी.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close