रायगढ़

खेल से स्वस्थ रहता है तन-मन: प्रकाश नायक

ईशानगर में टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन
जूटमिल ने ईशानगर टीम को हराकर जीता खिताब

रायगढ़ टॉप न्यूज 15 मई। ईशानगर में पप्पू खान की स्मृति में टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसका समापन मंगलवार को रायगढ़ के युवा विधायक प्रकाश नायक के मुख्य आतिथ्य में हुआ। उन्होंने खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि जीवन में खेल का बहुत महत्व है। खेल से तन-मन स्वस्थ रहता है।

ईशानगर में आयोजित पप्पू खान स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला जूटमिल व ईशानगर टीम के बीच खेला गया। इस रोमांचक मैच में जूटमिल ने ईशानगर की टीम को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया। समापन समारोह के मुख्य अतिथि रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक थे। अध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी की पूूर्व अध्यक्ष दीपक पांडेय ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में सेवादल के जिला उपाध्यक्ष जितेंद्र चौधरी, पार्षद पति अमृत काटजू उपस्थित थे। अतिथियों ने विजेता व उपविजेता टीम को क्रमश: 18 हजार व 9 हजार रुपए नगद व कप से पुरस्कृत किया।

 

इसके साथ ही मैन आफ द मैच, मैन आफ द सीरीज सहित अन्य व्यक्तिगत पुरस्कार भी खिलाडिय़ों को दिए गए। इस अवसर पर खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए विधायक श्री नायक ने कहा कि हमारे जीवन में खेल का स्थान अहम होता है। खेल से हमारा शरीर स्वस्थ रहता है और स्वस्थ तन में ही स्वस्थ मन निवास करता है। उन्होंने कहा कि खेल से आपसी भाईचारे की भावना का भी विकास होता है। उन्होंने खेल में हार-जीत को महत्व न देते हुए खेल भावना को सर्वोपरि रखने का आह्वान किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close