देश

कांग्रेस का PM मोदी पर बड़ा हमला, कहा- इन्होंने वायुसेना के विमान को टैक्सी बनाया

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी ने आज एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला बोला है. पार्टी ने प्रधानमंत्री पर इंडियन एयरफोर्स के विमान के बेजा इस्तेमाल का आरोप लगाया. कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी एयर फोर्स के विमान का खुद की टैक्सी की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं. कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने भारतीय वायुसेना के विमान का इस्तेमाल मात्र 744 रुपए देकर किया है.
रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, “आपने (मोदी जी) इंडियन एयरफोर्स के विमान को खुद का टैक्सी बना दिया. मात्र 744 रुपए देकर आपने वायुसेना के विमान का इस्तेमाल किया. आप अपने कामों से परेशान हैं इसलिए दूसरों पर ऊंगली उठा रहे हैं. अब आपका अंतिम सहारा लोगों को मुद्दों से भटकाना है.”

इससे पहले सुबह में कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने पीएम मोदी पर करारा प्रहार किया था. उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी चुनाव प्रचार में अपनी योजनाओं का नाम नहीं ले पा रहे हैं और छुपने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के चेहरे का इस्तेमाल कर रहे हैं.

पवन खेड़ा ने कहा कि उनकी पार्टी बोफोर्स पर बहस के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पीएम मोदी की तरह डरपोक नहीं है और बोफोर्स पर बहस के लिए तैयार है. कांग्रेस प्रवक्ता ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि वह राफेल पर बहस डर के कारण नहीं कर रहे हैं.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को आरोप लगाया कि जब राजीव गांधी प्रधानमंत्री थे तो गांधी परिवार युद्धपोत आईएनएस विराट का उपयोग ‘निजी टैक्सी’ के रूप में करते थे. इसके बाद से कांग्रेस पार्टी पीएम मोदी पर हमलावर हो गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close