छत्तीसगढ़

विधायक को अंतिम विदाई देने उमड़ा जनसैलाब, रमन सिंह समेत भाजपा के तमाम दिग्गज नेता हुए शामिल

दंतेवाड़ा- दिवंगत विधायक भीमा मंडावी को आज अंतिम विदाई दी गई. जिला भाजपा कार्यालय में विधायक का पार्थिव देह क्षेत्रवासियों और कार्यकर्ताओं के अंतिम दर्शन के लिए रखी गई. यहां पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, बृजमोहन अग्रवाल, धरमलाल कौशिक केदार कश्यप, महेश गागड़ा के साथ जिला स्तर के तमाम नेता और कार्यकर्ता शामिल होने पहुंचे. अंतिम विदाई के वक्त रमन सिंह काफी भावुक नजर आए. सत्ता पक्ष के भी तमाम बड़े नेता मौजूद रहे. अपने विधायक को खोने से क्षेत्रवासी दु:खी है. दंतेवाड़ा के गीदम, नकुलनार, बचेली समेत पूरे जिले की दुकानें स्वस्फूर्त बंद रही.

भाजपा कार्यालय से विधायक के पार्थिव शरीर को कारली ले जाया गया, जहां सलामी दी गई. जब शहर में अंतिम शवयात्रा निकली तो लो ग अपने लोकप्रिय नेता का दर्शन करने उमड़ पड़े. लंबे काफिले में लोगों ने दर्शन किया.

विधायक का अंतिम शवयात्रा उनके गृहग्राम गदापाल में जाकर रूकी. उनके पैतृक गांव में परिवार वालों ने दर्शन किया. अंतिम वक्त तक सभी नेता गदापाल में भावभीनी विदाई दिवंगत विधायक को दे रहे थे.

केदार कश्यप ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ऐसे संवेदनशीलक्षेत्र में जो लोग नक्सलियों के टारगेट में पुलिस को उनकी सुरक्षा के लिए प्रतिदिन शेड्यूल बनाकर मॉनिटरिंग करनी चाहिए. हमने भाजपा का कर्मठ सिपाही खोया है. इस विधानसभा में इस बार भी जीत दर्जकर उन्होंने अपनी लोकप्रियता को बताया है कि किस तरह से वे दंतेवाड़ा की जनता के जनप्रिय नेता थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close