रायगढ़

अडानी फाउंडेशन ने मनाया विश्व महिला दिवस,आस पास के गांवों की महिलाएं हुई शामिल

मुख्य अतिथि के रूप में लायनेस अध्यक्ष लता अग्रवाल को अपने बीच देखकर गदगद हुई महिलाये

रायगढ़ टॉप न्यूज 9 मार्च। अडानी फाउंडेशन रायगढ़ द्वारा विश्व महिला दिवस के अवसर पर एक दिवसीय महिला महोत्सव का आयोजन किया गया।इस आयोजन में कब्बडी,खो खो,पुगड़ी,रस्सा खींचो,कुर्शी दौड़ जैसे खेल महिलाओ के लिए आयोजित किये गए थे।जिसमें आसपास के दर्जनों गांवों की सैकड़ो महिलाओ ने भाग लिया।

तमनार ब्लाक में आयोजित उक्त कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित लायनेस मिडटाउन की अध्यक्ष और महिला शक्ति की प्रतीक लता अग्रवाल ने अडानी फाउंडेशन के इस कार्य को सराहनीय बताते हुए सभी उपस्थित महिलाओ को विश्व महिला दिवस की बधाई दी।अपने उद्बोधन में उनके द्वारा कहा गया कि आज की नारी अपनी शक्ति के लिए पहचानी जाती है।महिलाये अब घुघट और घर की चारदीवारी लाँग कर पुरुषों से कंधा से कंधा मिलाकर काम कर रही।छत्तीसगढ़ की नारियां भी अन्य प्रदेशो की नारियो के समान समाज के विकास में अपना योगदान निभा रही है।

श्रीमती लता अग्रवाल ने आगे कहा कि नारी सशक्तिकरण का दौर है नारियां अब अपना हित और अहित समझ रही है और मुझे तमनार ब्लाक की आप नारियो से मिलकर खुशी हो रही है जो अपने हित और हक के लिए समूह में मिलकर कार्य कर रही है।आप सभी यहां उपस्थित हुई आप सभी खेल व अन्य कार्यक्रमो के माध्यम से अपनी प्रतिभा का खुले मंच और मैदान में प्रदर्शन कर रही है यही नारी की शक्ति है और यही नारी सशक्तिकरण है।गेस्ट आफ आनर प्रसिदृ दांत रोग विशेषज्ञ श्रीमती शेन्हा चेतवानी ने भी महिला सम्मेलन को संबोधित कर सभी को महिला दिवस की शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम में लता अग्रवाल के अतिरिक्त स्नेहा चेतवानी,मुकेश सक्सेना(यूनिट हेड अडानी),रमेश यादव एच आर हेड,शीतल पटेल प्रोजेक्ट आफिसर,सीएसआर टीम,जिला पंचायत सदस्य उत्तरा राठिया,अरुण राठिया,सामाजिक कार्यकर्ता संतोष डनसेना और अन्य ग्रामीण और जन प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close