रायगढ़

विधायक प्रकाश ने बोड़ाझरिया में सोलर स्ट्रीट लाईट व कांदागढ़ में मंगल भवन का किया लोकार्पण

रायगढ़ टॉप न्यूज 9 मार्च। युवा विधायक प्रकाश ने शुक्रवार को पुसौर क्षेत्र के जनसंपर्क के दौरान बोड़ा झरिया में सोलर स्ट्रीट लाईट व कांदागढ़ में भव्य मंगल भवन का लोकार्पण किया। इस दौरान वे यहां आयोजित अंतर्राष्टीªय महिला दिवस कार्यक्रम में भी शरीक हुए । इसी तरह क्षेत्रवासियों की समस्याओं से अवगत होते हुए मौके पर ही निराकरण किया।

ज्ञात रहे कि 09 मार्च शुक्रवार को रायगढ़ के युवा व तेजतर्रार विधायक प्रकाश नायक पुसौर क्षेत्र के ग्राम बोड़ाझरिया, कांदागढ़, झिलगिटार, व लोहा खान सहित कई गांवो के जनसंपर्क में थे। इस सघन जनसंपर्क के दौरान वे दोप. 1 बजे बोड़ाझरिया व कांदागढ़ में एन.टी.पी.सी. द्वारा सी.एस.आर. मद से क्षेत्र को सोलर पावर प्लांट के माध्यम से रोशनी देने हेतु लगाए गये सोलर लाईट का बटन दबाकर विधिवत उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होने कांदागढ़ में एन.टी.पी.सी. द्वारा निर्मित भव्य मंगल का भी फीता काटकर लोकार्पण किया इस दौरान मुख्य रूप से पुसौर नगर पंचायत अध्यक्ष किशोर कसेर, रोहित पटेल, कार्यकारी निदेशक एन.टी.पी.सी. लारा संजय मदान मौजूद थे। इस कार्यक्रम के दौरान विधायक ने क्षेत्रवासियों की समस्या सुनी। मौके पर ही बिजली, पानी, नाली, व सड़क सहित अन्य समस्याओं का निराकरण किया। विधायक ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के नेतृत्व में विकास हो रहा है। उन्होने किसान ऋण माफी व धान बोनस आदि का उदाहरण दिया।

बाईक से भ्रमण कर लिया समस्या का जायजा
शुक्रवार को पुसौर क्षेत्र के जनसंपर्क में निकले विधायक प्रकाश नायक ने कुछ गांवो में मोटर सायकल से भ्रमण कर समस्याओं का जायजा लिया । बोड़झरिया पहुंच ने पर ग्रामीणो ने विधायक को स्कूल भवन व सड़क की समस्याओं से अवगत कराया। इसे पूरी गंभीरता से लेते हुए विधायक ने वहां जाकर वस्तु स्थिति से अवगत होने की इच्छा जताई । पहुंच विहिन होने के कारण श्री नायक वहां के ग्रामीण की मोटरसायकल में बैठकर निकल पड़े। ग्रामीणो द्वारा जिस स्थान पर स्कूल भवन खोले जाने की मांग की जार ही थी अवगत होकर संबंधित विभाग से पहल किये जाने की बात कही । विधायक की सोच व इस तत्परता को ग्रामीणो में काफी उत्साह देखा गया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close