छत्तीसगढ़

एटीएम को उखाड़ कर रकम पार करने वाला गिरोह पकड़ाया, पिकअप से बांधकर एटीएम को उड़ा ले जाते थे

रायपुर 7 फरवरी 2019। पुलिस ने एक ऐसे शातिर एटीएम चोर गिरोह को पकड़ा है जो वारदात कर फरार हो जाते थे। इन आरोपियों के खिलाफ कई राज्यों में अपराध दर्ज है। आरोपियों ने गरियाबंद में एटीएम चोरी के दौरान पुलिस के ऊपर देशी कट्टा से हमला किया था। पुलिस की टीम ने बड़े मशक्कत के बाद चार आरोपियों को पकड़ा है।

आज इस मामले में आईजी आनंद छाबड़ा, गरियाबंद एसपी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि गरियाबंद पुलिस को 5 और 6 जनवरी की रात मुम्बई से सूचना मिली कि कुछ आरोपी उड़ीसा से एटीएम चोरी की वारदात कर गरियाबंद पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में छेड़छाड़ कर रहे हैं। पुलिस ने सूचना मिलने के दौरान ही आरोपियों की तलाश में निकली। पुलिस ने देखा कि पांच व्यक्ति पिकअप वाहन से एटीएम को बांधकर खिंच रहे थे। पुलिस को देखकर आरोपियों ने देशी कट्टे से फायरिंग की और वहां से भागने की कोशिश करने लगे। पुलिस की टीम ने उनका पीछा करते हुए इन आरोपियों को मोहेरा नाले के पास पिकअप में एटीएम छोड़कर भाग यह थे पुलिस ने नाकेबंदी कर इन आरोपियों को पकड़ा है। मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को पकड़ा है और एक आरोपी अभी भी फरार है।

इस मामले में एसपी गरियाबंद ने बताया कि आरोपी बडे ही शातिर तरीके से एटीएम को पिकअप में बांधकर उखाड़ के ले जाते थे। आरोपियों ने उड़ीसा सहित कई राज्यों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। ये हरयाणा मेवात गैंग के नाम से जाने जाते है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close