मनोरंजन

‘सड़क 2’ में संजय दत्त और पूजा भट्ट के साथ आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी दिखेगी

Mahesh Bhatt returns to direction with Sadak 2: Pooja and Alia Bhatt, Sanjay Dutt, Aditya Roy Kapur on board

नई दिल्ली: संजय दत्त और पूजा भट्ट की सुपरहिट फिल्म ‘सड़क’ के रिमेक का काफी समय से इंतजार था. ‘सड़क 2’ का ऐलान तो काफी समय पहले हो गया था लेकिन आज इस फिल्म के स्टारकास्ट का भी ऐलान कर दिया गया है. इस फिल्म में पूजा भट्ट, संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. इस फिल्म को महेश भट्ट डायरेक्ट करेंगे. आज महेश भट्ट का बर्थडे है और इस खास मौके पर इस फिल्म को लेकर ये बड़ी घोषणा की गई है.

इस फिल्म को मुकेश भट्ट का प्रोडक्शन हाउस विशेष फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहा है. आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए विशेष फिल्मस ने लिखा- 27 साल पहले जिस लव स्टोरी ने लोगों के दिलों को जीत लिया था उसका अगला चैप्टर जल्द आ रहा है.

काफी समय से फैंस चाह रहे थे कि महेश भट्ट बेटी आलिया को डायरेक्टर करें. पहली बार ऐसा होने जा रहा है जब पापा भट्टे बेटी को डायरेक्ट करेंगे. साथ ही रुपहले पर्दे पर पूजा भट्ट और आलिया दोनों बहनें साथ नज़र आने वाली हैं.

डायरेक्शन की बात करें तो 1999 में आई कारतूस फिल्म को आखिरी बार महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था. इसके बाद राज मर्डर और हमारी अधूरी कहानी सहित कई फिल्मों की कहानी महेश भट्ट ने लिखी और प्रोड्यूस भी किया. अब एक  बार फिर इस फिल्म से महेश भट्ट डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं.

कल पूरी स्टारकास्ट मुकेश भट्ट के ऑफिस पहुंचीं थी. इस दौरान इनकी कुछ तस्वीरें भी देखने को मिली थीं.

.

ये फिल्म आदित्य रॉय कपूर के लिए भी बहुत खास है. आशिकी 2 से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले आदित्य की पिछली सारी फिल्में फ्लॉप ही रही हैं. ‘दावत-ए-इश्क’, ‘फितूर’ और ‘ओके जानू’ आदित्य की ये फिल्म लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आईं. ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म से आदित्य दमदार वापसी करेंगे.

बता दें कि 1991 में रिलीज हुई ‘सड़क’ सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी. इस फिल्म में संजय दत्त ने एक ऐसे लड़के का किरदार निभाया था, जो एक वैश्या (पूजा भट्ट द्वारा निभाया) से प्यार करता है और उसके साथ रहने के लिए सभी बाधाओं से लड़ता है. इस रोमांटिक थ्रिलर का निर्देशन महेश भट्ट ने किया था. अब इस फिल्म की रीमेक को भी महेश भट्ट की बना रहे हैं. इस फिल्म की कहानी क्या होगी और पिछली फिल्म से कितनी इंस्पायर्ड होगी ये तो फिलहाल तय नहीं है.

आज फिल्म की रिलीज के लिए नई तारीख का ऐलान भी किया गया है. विशेष फिल्मस ने बताया है कि ये फिल्म 25 मार्च 2020 को रिलीज होगी. इससे पहले मेकर्स ने 15 नवंबर, 2020 को रिलीज डेट का ऐलान किया था.

खबरें हैं कि जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरु होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close