देश

तेलंगाना में श्रद्धालुओं से भरी राज्य परिवहन निगम की बस खाई में गिरी, 45 लोगों की मौत

हैदराबाद, एएनआई। तेलंगाना के जगतियाल जिले में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हुआ है। श्रद्धालुओं से भरी बस अनियंत्रित होकर और खाई में जा गिरी। तेलंगाना बस दुर्घटना पर एसपी जगतियाल सिंधू शर्मा ने बताया, ‘अब तक इस हादसे में 45 लोगों की मौत हो चुकी है। घायलों को पास के सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।’ बताया जा रहा है कि फिलहाल खाई से लोगों को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

खबर के मुताबिक, तेलंगाना राज्य परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) की यह बस मंगलवार सुबह कोंडागट्टू से जगतियाल लौट रही थी। तभी शनिवारपेट गांव के पास बस चालक ने नियंत्रण खो दिया और हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि बस में कुल 60 लोग सवार थे। सभी लोग कोंडागट्टू में स्थित अंजनेय स्वामी मंदिर के दर्शन कर लौट रहे थे। हादसे की असल वजह का पता नहीं चल सका है। हालांकि पुलिस ने बस के ब्रेक फेल होने की आशंका जताई है।

वहीं राज्य के कार्यवाहक मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने इस हादसे पर शोक जताया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये मुआवजे का एलान किया है। साथ ही उन्होंने घायलों के बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देने का आदेश दिया है।

advertisement advertisement advertisement advertisement advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close