छत्तीसगढ़

ओपी चौधरी के वेलकम का मेगा शो, एकात्म परिसर में सीनियर लीडर्स से की मुलाकात, जनता के नाम भी होगा संदेश

रायपुर- कलेक्टरी छोड़कर राजनीति के क्षेत्र में दो-दो हाथ करने के लिए ओपी चौधरी आज रायपुर लौटे…ओपी चौधरी के स्वागत के बाद एक विशाल बाइक रैली का आयोजन किया गया जो एय़रपोर्ट मार्ग से होते हुए सीधे बीजेपी मुख्यालय रजबंधा मैदान पहुंची…खुली जीप में ओपी चौधरी चारों ओर से प्रशंसकों से घिरे हुए थे..इस दौरान चारों ओर नारेबाजी के साथ ओपी का काफिला बीजेपी दफ्तर पहुंचा..ओपी चौधरी पार्टी मुख्यालय में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे…साथ ही अपना मैसेज कार्यकर्ताओं को देंगे…परिसर में बीजेपी के कई बड़े नेता भी मौजूद हैं..इसके बाद ओपी चौधरी पार्टी के बड़े नेताओं से मिलकर आने वाले चुनाव की तैयारियों पर चर्चा किया…ओपी चौधरी ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की तस्वीर पर भी पुष्प अर्पित किए..

इससे पहले चौधरी इंडिगों की फ्लाइट से स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचे…इस दौरान बीजेपी के युवा मोर्चा ने ओपी का गर्मजोशी से स्वागत किया..भारतीय जनता युवा मोर्चा ने इसके लिए रायगढ़ लोकसभा से कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटाई है.. 
आपको बता दें कि ओपी 2005 बैच के आईएएस हैं। उन्होंने हाल ही में 14 अगस्त को कलेक्टर के अहम पद से इस्तीफा दिया, इस्तीफे के 10 दिन बाद यानी 14 अगस्त को केंद्र ने उनका इस्तीफा मंजूर किया…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close