मनोरंजन

माधुरी दीक्षित ने जाह्नवी कपूर के ‘जिंगाट’ पर किया जबरदस्त डांस, इंटरनेट पर

                                               Madhuri Dixit Dnace Video On Jahnvi Kapoor Dhadak Song Zingaat
माधुकी के डांस के तो सभी फैन है. वो इस गाने पर भी काफी मस्त होकर डांस कर रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए शशांक खेतान ने लिखा है, “असली धड़क यानि माधुरी दीक्षित के साथ जिंगाट… सपने के सच होने जैसा… साथ में अर्जुम बिजलानी का टैलेंट.” माधुरी के इस वीडियो का काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि माधुरी दीक्षित श्रीदेवी की काफी अच्छी दोस्त थीं.

ऐसे में श्रीदेवी के निधन के बाद वो जाह्नवी को काफी सपोर्ट करती दिखाई दी हैं. श्रीदेवी की मृत्यु के बाद जब ‘कलंक’ के लिए अदाकारा की तलाश हो रही थी तब कपूर खानदान के कहने पर ही माधुरी ने करण जौहर को हां कही थी. जाह्नवी कपूर ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर इस बात की जानकारी दी थी.

 

फिल्म ‘धड़क’ को करण जौहर के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है और ये सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिन्दी रीमेक है. जब ‘धड़क’ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, तब ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि यह ‘सैराट’ की तरह सफलता का परचम नहीं लहरा पाएगी लेकिन इसने सभी को गलत साबित किया है. फिल्म में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की डेब्यू एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है और यह माना जा रहा है कि ‘धड़क’ से दोनों लोगों ने बॉक्स ऑफिस पर सफल एंट्री मारी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close