छत्तीसगढ़

पीले चावल देकर बीजेपी देगी मोदी की सभा में आने का निमंत्रण, 2 लाख की भीड़ जुटाने का लक्ष्य

दुर्ग। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर दुर्ग में सीएम रमन सिंह, संगठन महामंत्री सौदान सिंह और प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने दुर्ग संभाग समेत, शहर और ग्रामीण स्तर के कार्यकर्ताओं की बैठक की.संगठन महामंत्री ने पीएम मोदी की सभा को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को 2 लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य दिया है.इसके लिए संगठन महामंत्री सौदान सिंह ने बीजेपी जिलाध्यक्षों को सभा में खड़ा करके कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता 22 विधानसभाओं में हर घर जाकर पीएम मोदी की सभा में आने का निमंत्रण पीले चावल देकर दें. पीएम मोदी की सभा 22 विधानसभा, 8 जिले, 104 मंडल और 6758 बूथ को कव्हर करेगा.साथ ही साथ पीएम मोदी अपनी सभा में 70 हजार हितग्राहियों को लाभान्वित भी करेंगे.

पीएम मोदी का मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को भिलाई दौर पर आएंगे। जहां वो नए IIT के नए भवन का आधार रखेंगे। प्रधानमंत्री भिलाई स्टील प्लांट को भी कई सौगात देंगे। पीएम मोदी भिलाई स्टील प्लांट के एक्स्पांशन का शुभारंभ करेंगे।

– पीएम मोदी सुबह 10 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से रवाना होगा प्रधानमंत्री 11 बजे भिलाई पहुंचेंगे। यहां से 11.10 बजे मोदी कार के भिलाई स्टील प्लांट के लिए रवाना होंगे। पीएम मोदी यहां पैदल घूमते हुए प्लांट का अवलोकन का करेंगे।

– प्रधानमंत्री यहां से 11. 40 बजे रवाना होकर 11. 50 बजे जयंती स्टेडियम पहुंचेंगे। यहां मोदीजी करीब एक घंटा तक जनसभा को संबोधित करेंगे। सभा के बाद मोदीजी सीधे रायपुर पहुंचकर दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

8 किलोमीटर तक लगेंगे स्टॉल
प्रधानमंत्री जब मंच से स्टील प्लांट और उद्घाटन के लिए जाएंगे तो इस बीच 8 किलोमीटर की दूरी तक भिलाई में बसने वाले सभी प्रान्तों के स्टॉल लगेंगे.पीएम मोदी को ये दिखाने की कोशिश की जाएगी की मिनी इंडिया छत्तीसगढ़ की स्टील सिटी में बसता है.इस बैठक में विशेष तौर पर राज्य सभा सांसद सरोज पाण्डेय, कैबिनेट मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय,बृजमोहन अग्रवाल,रमशीला साहू,दयालदास बघेल संघटन महामंत्री पवन साय, कांकेर सांसद विक्रम उसेंडी, राजनांदगाव सांसद अभिषेक सिंह भी उपस्थित थे..

advertisement advertisement advertisement advertisement advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close