रायगढ़

विधायक के स्वच्छता अभियान की मुक्तकंठ से हो रही सराहना

आईटी आई कॉलेज परिसर व कालोनी की हुई सफाई, क्षेत्रवासियों ने जताया आभार

रायगढ़ टॉप न्यूज 02 मई। रायगढ़ विधायक माननीय रोशनलाल के मार्गदर्शन एवं पार्षद लालचंद यादव व शत्रुघन पटेल के नेतृत्व में स्वच्छता ही सेवा की तर्ज पर स्थानीय आई.टी.आई. कालेज व कालोनी में विशेष सफाई अभियान चलाया गया। जहां विधायक रोशनलाल अग्रवाल की मौजूदगी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उक्त क्षेत्र की सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने अपनी अहम भूमिका का निर्वहन किया गया।वही विधायक के इस अभियान की क्षेत्रवासियों द्वारा मुक्तकंठ से सराहना की जा रही है।

स्वच्छता को लेकर प्रतिबद्धता
गौरतलब हो कि शहर में सफाई व्यवस्था को लेकर विधायक रोशनलाल अग्रवाल प्रारम्भ से ही प्रतिबद्ध नजर आए है। प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान की अलख जगाने विधायक रोशनलाल अग्रवाल द्वारा किये जा रहे प्रयास भी सरहनीय है। बताना लाजिमी होगा की विधायक रोशनलाल अग्रवाल द्वारा पूर्व में भी शहर के विभिन्न वार्डो में 51 दिनों तक स्वच्छता अभियान चलाकर स्वच्छता की अलख जगाने में अनुकरणीय कदम उठाया गया था। चाहे वह शहर में बारिश के पूर्व नालों की सफाई का मसला हो या फिर वार्डो में कचरा उठाव को लेकर सफाई टीम को दी गयी नसीहत हो इन व्यवस्थाओं को लेकर विधायक सदैव ही अग्रणी नजर आए है।यही नही जिन स्थानों को निगम प्रशासन व सफाईकर्मी भी नजरअंदाज करते है। उन स्थानों पर भी विधायक ने अपने स्वच्छता अभियान में सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने महती भूमिका का निर्वहन किया।

इनकी रही उपस्थिति
विधायक रोशनलाल अग्रवाल के मार्गदर्शन में आयोजित स्वच्छता अभियान में प्रमुख रूप से प्रमोद सराफ, बीना चैहथा, महेंद्र यादव, राहुल सोनी, कमल मरार, सोम, अमरदीप, अनूप जायसवाल सहित दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close