छत्तीसगढ़

ट्रेन से गायब हुआ टीएस का सूटकेस, फिर मिल भी गया

रायपुर। अमरकंटक में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के नर्मदा परिक्रमा यात्रा में शामिल होने सारनाथ एक्सप्रेस से अनूपपुर जा रहे नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव का सफर के दौरान गायब हुआ उनका सूटकेस मिल गया। सूटकेस को उसी ट्रेन में सफर कर रहे एक व्यक्ति ने गलती से अपना सूटकेस समझकर टे्रन से उतार लिया था। उक्त व्यक्ति ने सूटकेस को पेंड्रा रोड आरपीएफ पुलिस को सौंप दिया है।

नेताप्रतिपक्ष श्री सिंहदेव गुरुवार रात को सारनाथ एक्सप्रेस से रायपुर से अनुपपूर जा रहे थे। वे एसी-1 कोच में सफर कर रहे थे। सफर के दौरान श्री सिंहदेव का सूटकेस गायब हो गया। सूटकेस गायब होने की जानकारी नेता प्रतिपक्ष को बीच सफर में तब हुई, जब वो किसी काम से सूटकेस ढूंढने लगे। सूटकेस ना मिलने की सूचना तत्काल नेता प्रतिपक्ष ने टीटीई के जरिए आरपीएफ और जीआरपी को दी। चूंकि मामला नेता प्रतिपक्ष की सूटकेस गायब होने से जुड़ा था, लिहाजा आरपीएफ और जीआरपी की टीम अलग-अलग तरीके से सूटके की तलाश में जुटी रही, लेकिन अनुपपूर तक सूटकेस का कोई पता नहीं चल पाया।

इधर एक ओर पुलिस जहां सूटकेस ढूंढने में लगी रही वहीं दूसरी ओर एक व्यक्ति ने पेंड्रा रोड आरपीएफ को नेताप्रतिपक्ष का गायब हुआ सूटकेस लौटा दिया। उसने पुलिस को बताया कि वह भी उसी बोगी में सफर कर रहा था जिसमें नेताप्रतिपक्ष कर रहे थे। उसने गलती से नेताप्रतिपक्ष के सूटकेस को अपना समझकर ट्रेन से उतार लिया था। लेकिन उसका जब बाद में सूटकेस पर ध्यान गया तो उसका नहीं था। उसने तत्काल सूटकेस को आरपीएफ के हवाले किया और इसकी सूचना दी। खबर के अनुसार नेता प्रतिपक्ष के सूटकेस में उनके कपड़ों के अलावा एटीएम और अन्य जरूरी कागजात थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close