छत्तीसगढ़

शादी के रिसेप्शन में आये गिफ्ट में निकला बम, दूल्हे सहित तीन की मौत

रायगढ़ टॉप न्यूज/24 फरवरी।भुवनेश्वर। ओडिशा के बोलनगीर जिले में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया. यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया. पैक खोलते ही भीषण धमाका हुआ, जिसमें दूल्हा, उसकी दादी और एक अन्य शख्स की मौत हो गयी. पुलिस ने बताया कि इस धमाके में दुल्हन गंभीर रूप से घायल हो गई.

पुलिस के मुताबिक दंपति का 5 दिन पहले ही विवाह हुआ था और उसके बाद आयोजित रिसेप्शन में किसी अज्ञात शख्स ने गिफ्ट पैक में उपहार स्वरूप बम दे दिया. पुलिस ने बताया कि इस धमाके में बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गयी और नविवाहित युवक की मौत राउरकेला के एक अस्पताल में हुई है. धमाके में घायल नवविवाहिता का इलाज बुरला के अस्ताल में चल रहा है.

बीती 18 फरवरी को ही मृतक सौम्य शेखर की शादी रीमा साहू से हुई थी. शुक्रवार को दंपति अपने रिश्तेदारों के साथ रिसेप्शन के बाद समारोह में आए गिफ्ट्स खोलकर उन्हें देख रहे थे, तभी अचानक धमाका हो गया. आनन फानन में घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां नवविवाहित युवक और उसकी दादी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. हादसे में घायल एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हो गयी है.

advertisement advertisement advertisement advertisement advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close