छत्तीसगढ़

सुकमा ब्रेकिंग : सुकमा के सीमावर्ती इलाके से 12 हार्डकोर नक्सलियों को घेराबंदी कर पकड़ा

रायगढ़ टॉप न्यूज 27 दिसंबर/जगदलपुर/सुकमा। सुकमा के सीमावर्ती राज्य ओडिशा के मलकानगिरी में पुलिस ने सर्चिंग के दौरान 12 हार्डकोर नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि, ये सभी नक्सली छत्तीसगढ़ ओडिशा सहित आंध्रप्रदेश में सक्रिय थे। बताया जा रहा है कि, ये सभी नक्सली कई घटनाओं में शामिल थे। और बडी घटनाओं में शामिल थे।
मिली जानकारी के अनुसार सुकमा जिले से सटे सीमावर्ती राज्य के मलकानगिरी के माथली इलाके के घने जंगलों में पुलिस एवं एसटीएफ के जवानों की एक संयुक्त टुकड़ी जंगलों पर सर्चिंग के लिए निकली थी। बताया जा रहा है कि, जवानों की टुकड़ी रात में सर्चिंग पर निकली थी। तभी नक्सलियों की देर रात एक बैठक चल रही थी पुलिस ने सभी को देखकर सावधान हो गए एवं घेराबंदी कर सभी 12 हार्डकोर नक्सली को गिरफ्तार किया है।
कई घटनाओं मे थे शामिल
मिली जानकारी के अनुसार जैसे ही पुलिस ने अपनी घेराबंदी की तब इन नक्सलियों को इनकी भनक लग गई और वे सभी भागने के फिराक में पुलिस के चंगुल में फंस गए और पुलिस उन सभी नक्सलियों को पुलिस ने पकड़ कर थाने मेंं लाए ये सभी नक्सली सीमावर्ती इलाकों सटे सभी राज्यों में वारदातों को अंजाम देते थे बताया जा रहा है कि ये सभी नक्सली सभी बड़ी बड़ी घटनाओं में शामिल थे।

पूछाताछ जारी है
सभी 12 हार्डकोर नक्सलियों को पकड़कर पुलिस ने थाने में बिठाकर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि, इनके पास से क्या क्या सामान बरामद हुए है इसकी जानकारी पुलिस ने अभी नहीं बताया है पुलिस का कहना है कि, प्रेसनोट ये सभी जानकारी बताई जाएगी।

advertisement advertisement advertisement advertisement advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close