देश

ट्रेन की चैन पुलिंग कर भागे 5 दोस्त, दो कुए में गिरे 1 की मौत

रायगढ़ टॉप न्यूज। कोटा: केटरिंग के लिए रामगंजमंडी आ रहे पांच युवकों ने बुधवार तड़के ट्रेन नहीं रुकने पर चेन पुलिंग कर दी. इसके बाद पकड़े जाने के डर से भागने लगे. अंधेरा होने के कारण उनको ज्यादा दिखाई नहीं दिया और दो युवक कुएं में गिर गए. इससे एक युवक की मौत हो गई. दोनों को मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से बाहर निकाला. मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान के कोटा से रामगंजमंडी जाने के लिए पांच युवक गलती से एक साप्ताहिक ट्रेन में बैठ गए. युवकों को रामगंजमंडी जाना था, लेकिन यहां के स्टेशन पर ट्रेन नहीं रुकी.

यह देख युवकों ने चेन पुलिंग की. फिर पकड़े जाने के डर से खेतों में भागे. अंधेरा होने की वजह से पांच में से दो युवक कुएं में जा गिरे. इसमें से एक युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई. जबकि दूसरा युवक घायल बताया जा रह है.

पुलिस के मुताबिक, तड़के करीब साढ़े तीन बजे बिशनियाखेडी गांव के पास युवकों ने चेन पुलिंग की थी. ट्रेन रुकते ही पांचों युवक तेजी से खेतों की तरफ भागे. इनमें से कोटा के रहने वाले राजेश प्रजापति और अनिकेत बैरवा कुएं में जा गिरे. यह देख उनके उनके साथी सुनील प्रजापति, राकेश मेघवाल घबरा गए और इसकी सूचना पुलिस और अपने परिवार को दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के साथ गांव के लोग भी पहुंचे और युवकों को बाहर निकाला गया. इस हादसे में अनिकेत नाम के युवक की डूबने से मौत हो गई.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close