मनोरंजन

4 हजार साल पुरानी इस कहानी पर बनेगी फिल्म, होंगे करोड़ों खर्च

रायगढ़ टॉप न्यूज। बाहुबली के बाद ऐतिहासिक और पौराणिक कथाओं पर फिल्म बनाने की बयार सी चल पड़ी है. अब महाभारत के एक अहम पात्र अश्वात्थामा पर फिल्म बनाए जाने की योजना है. ये फिल्म बड़े स्तर पर बनेगी, जिसका बजट भी बहुत ज्यादा होगा.

जानकारी के अनुसार, अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवाने, मधु मेंटेना और विकास बहल का प्रोडक्शन हाउस फैंटम कृष्णा उदयशंकर की बेस्ट सेलर किताब ‘इम्मोर्टल’ पर फिल्म बनाने की योजना तैयार कर रहा है. यह किताब महाभारत के किरदार अश्वत्थामा पर है. बता दें कि अश्वत्थामा, गुरु द्रोणाचार्य के बेटे थे, जो श्रीकृष्ण के द्वारा श्रापित हुए थे. बताया गया है कि फैंटम फिल्म्स इस कहानी को 3 पार्ट में दर्शकों के बीच लेकर जाएगा. इसकी कहानी को आज के समय के अनुसार प्रासांगिक बनाया जाएगा.

फैंटम फिल्म्स के को-फाउंडर मधु मेंटेना ने बताया है ‘हम इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी खुश हैं. हमारा नया प्रोजेक्ट अश्वत्थामा पर है, जिसको 3 हिस्सा में बनाया जायेगा. इस प्रोजेक्ट की कहानी दिलचस्प है. इस कहानी को मूल रूप से कृष्ण उदयशंकर ने लिखा है. हम जैसी फिल्म बनाने जा रहे हैं, वैसी अब तक कोई भी फिल्म हिन्दी सिनेमा में नहीं बनी है. यह फिल्म बड़े स्तर पर बनाई जाएगी. किताब की सामग्री स्क्रिप्ट में जिस तरह से बदली जाएगी, वो फैंटसी और फिक्शन का परफेक्ट मिश्रण होगी. हम इस प्रोजेक्ट को काफी बड़े स्तर पर प्लान कर रहे हैं.

बता दें कि यह महाभारत की एक पौराणिक कहानी है, जो करीब 4000 साल पुरानी बताई जाती है. इसमें महाभारत से जुड़े अन्य पात्र भी होंगे. फिल्म में युद्ध सीन बड़े स्तर पर फिल्माए जाएंगे. साथ ही किरदारों को भी आज के समय से जोड़ा जाएगा. उधर, दूसरी ओर करण जौहर भी ‘ब्रह्मास्त्र’ नाम की फिल्म बना रहे हैं. ये भी तीन पार्ट में आएगी. यह भी एक पौराणिक कहानी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close