मनोरंजन

Bigg Boss 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान इसलिए नाइटी पहनती हैं

रायगढ़ टॉप न्यूज। बिग बॉस 11 में अपनी अदाओं और दिमाग के दम पर खेल रही अर्शी खान की नाइटी इस समय पूरे देश में हॉट टॉपिक बनी हुई हैं. बिग बॉस के घर में तो बेशक वे विकास की खातिर अपनी नाइटी की कुर्बानी दे चुकी हैं. लेकिन उनके पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोज ने इस बात का खुलासा किया है कि असल जिंदगी में भी अर्शी खान नाइटी क्वीन हैं. उन्हें नाइटीज पहनना बेहद पसंद है. इसकी झलक बिग बॉस में अभी तक देखने को मिली है.

रेमेडियोज के मुताबिक, अर्शी खान को नाइटी पहनना पसंद हैं और लगभग 500 से ज्यादा है. वे बताते हैं, “जब वे घर पर होती हैं और उन्हें पता होता है कि कोई मेहमान नहीं आने वाला तो वे सिर्फ नाइटी ही पहनती हैं. सरप्राइज की बात यह है कि अर्शी खान ने अपने काफ्तान-लाइफ नाइटीज का एक ब्रांड भी लॉन्च किया था लेकिन फंड की कमी और नेशनल मार्केटिंग सपोर्ट न होने की वजह से यह चल न सका. काफ्तान नाइटीज एएके या अर्शी आलमआरा खान ब्रांड का अहम हिस्सा हैं.”

अरब देश या अफगानिस्तान में काफ्तान को कोट या ओवरड्रेस की तरह पहना जाता है. उम्मीद करते हैं कि अर्शी खान नाइटीज को काफी पॉपुलर बना चुकी हैं. शायद उनके ब्रांड को बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद कुछ मिदद मिल सके.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close