व्यापार

लॉन्च हुआ Asus Pagasus 4S

रायगढ़ टॉप न्यूज 05 नवंबर। ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Asus ने चीन में अपना एक नया स्मार्टफोन Asus Pegasus 4S स्मार्टफोन लॉन्च किया है. स्मार्टफोन को 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिसप्ले और डुअल रियर कैमरा के साथ लॉन्च किया गया है. हालांकि कंपनी ने अभी इस स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है. Asus Pegasus 4S स्मार्टफोन को दो अलग-अलग वेरिएंट्स में पेश किया गया है. फोन को 3जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज और 4जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज में लिया जा सकता है. हालाँकि इन दोनों ही स्टोरेज वैरिएंट्स की स्टोरेज को आप माइक्रोकार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं।

फोन के स्पेसिफिकेशन- Asus Pegasus 4S में एक 5.7-इंच की आईपीएस एलसीडी डिसप्ले दी गई है. स्मार्टफोन में एक 2.5डी का कर्व ग्लास पैनल मौजूद है. साथ ही फोन में 435 ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है, जो 1.4 गीगाहर्ट्ज की क्लॉक स्पीड के साथ फोन में मौजूद है. यह एंड्रॉयड 7.1.1 नौगट पर काम करता है. इसके अलावा आपको बता दें कि स्मार्टफोन में एक 4300 एमएएच क्षमता की बैटरी दी गई है, इसके अलावा स्मार्टफोन में आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है।

कैमरा- स्मार्टफोन में मौजूद कैमरे की बात करें तो इसके बैक में एक डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, इस डुअल कैमरा में आपको 16 मेगापिक्सल के एक सेंसर के साथ 8-मेगापिक्सल का एक अन्य सेंसर भी दिया गया है. इसके अलावा रियर कैमरा के साथ आपको एक एलईडी फ्लैश भी मिल रही है. इसके अलवा अगर फ्रंट कैमरा की चर्चा करें तो यह 8 मेगापिक्सल का है।

Tags
advertisement advertisement advertisement advertisement advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close