मनोरंजन

यौन शोषण पर बोलने वाली मल्लिका दुआ की अक्षय कुमार के ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से होगी छुट्टी!

नई दिल्ली: अक्षय कुमार ने ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के साथ छोटे परदे पर दस्तक दी है और वे दर्शकों को हंसाने आए नए-नए कॉमेडियंस को ढूंढने का काम कर रहे हैं. इस काम में उनका साथ तीन मेंटॉर दे रहे हैं. जिनमें एक्ट्रेस और कॉमेडियन मल्लिका दुआ भी शामिल हैं. अब खबर आ रही है कि इस शो से तीनों मेंटॉर की छुट्टी हो जाएगी. इसकी वजह टीआरपी की रेस में ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ को मिली ठंडी प्रतिक्रिया माना जा रहा है. वैसे भी मल्लिका दुआ पिछले कुछ दिन से अपने जीवन के अनुभवों को साझा करने की वजह से सुर्खियों में रही हैं. चाहे वह ऊबर ड्राइवर की बदतमीजी हो या फिर उनका यौन शोषण को लेकर बेबाकी से सामने आना हो.

‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में मल्लिका दुआ, जाकिर खान और हुसैन दलाल की जगह लेने के लिए साजिद खान और श्रेयस तलपडे आ सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक, मल्लिका, जाकिर और हुसैन 12 फाइनलिस्ट चुने जाने तक मेंटॉर की भूमिका निभाते रहेंगे. उसके बाद साजिद खान और श्रेयस, अक्षय कुमार के साथ मिलकर शो की जिम्मेदारी निभाएंगे. साजिद को तो पहले से ही टीवी का अनुभव है जबकि श्रेयस कॉमेडी फिल्में कर के इस हुनर में महारत हासिल कर चुके हैं.

बेशक अक्षय कुमार को टीवी पर अपनी इस पारी की चिंता होगी क्योंकि इन दिनों उनका मुकाबला टीआरपी के बादशाह अमिताभ बच्चन, सलमान खान और शाहरुख खान जैसे दिग्गजों से हैं. वैसे भी अक्षय कुमार की साजिद और श्रेयस के साथ अच्छी ट्यूनिंग भी है. लेकिन देखना यह है कि इन तीनों को रिप्लेस किए जाने के बाद क्या वाकई टीआरपी की दौड़ में यह कॉमेडी रियलिटी शो कोई बड़ी छलांग लगा पाएगा.

advertisement advertisement advertisement advertisement advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close